Full width home advertisement

Post Page Advertisement [Top]

64MP वाले 3 सबसे धांसू फोन, पहला नम्बर है सबका फेवरेट

64MP वाले 3 सबसे धांसू फोन, पहला नम्बर है सबका फेवरेट
स्मार्टफोन बाजार में एक बार फिर से मेगापिक्सल वॉर शुरू हो गया है। हर बार की तरह इस बार भी इस मेगापिक्सल वॉर को शाओमी कंपनी ने शुरू किया है और इसी के पीछे Realme कंपनी भी लगा है।
 जी हाँ दोस्तो शाओमी कंपनी ने बीते दिन चीनी बाजार में Redmi Note 8 Pro लांच किया था जिसमें 64 मेगापिक्सल रियर कैमरा दिया गया है और इसके अलावा Realme कंपनी का आने वाला फोन Realme XT भी 64 मेगापिक्सल कैमरे के साथ आएगा। तो आज के पोस्ट में मैं आपको तीन ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताऊँगा जो 64 मेगापिक्सल कैमरे के साथ आएंगे।

1. Realme XT-


खैर Realme कंपनी ने अभी इस फोन को लांच नहीं किया है। लेकिन टेक यूटूबर को इस फोन की कुछ रिव्यु यूनिट पहले ही भेज दिया है। जिससे यह पता लगता है कि यह फोन 64 मेगापिक्सल रियर कैमरे के साथ आता है। लेकिन यहां 64 मेगापिक्सल कैमरे के नाम पर Realme कंपनी आम लोगों को बेवकूफ बना रहीं है।
 क्योंकि Realme XT में 48 मेगापिक्सल का सेंसर लगा है लेकिन आप Pro मोड में 64 मेगापिक्सल कैमरे वाले फोटोज को ले सकते है। कहने का मतलब यह है कि इमेज तो आपकी 48 मेगापिक्सल के कैमरे से खिंची जाएगी लेकिन उस इमेज की पिक्सल बढ़ाकर 64 मेगापिक्सल कैमरे जितनी कर दी जाएगी। इसके अलावा फोन के रियर में क्वैड कैमरा, 4000mAh की बड़ी बैटरी, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 प्रॉसेसर दिया गया है।

2. Redmi Note 8 Pro-



खैर शाओमी कंपनी ने किसी को बेवकूफ बनाया है इसमें सच मे 64 मेगापिक्सल का सेंसर लगा है। इसके अलावा यह फोन दुनियाँ का पहला ऐसा फोन है जो मीडियाटेक G90T प्रॉसेसर के साथ आता है।
 फोन में 6.53 इंच फूल एचडी प्लस आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले, 4500mAh की बड़ी बैटरी, 20 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा और मीडियाटेक G90T प्रॉसेसर दिया गया है, जोकि एक गेमिंग प्रॉसेसर है। साथ ही फोन में लिक्विड कूलिंग जैसे फीचर भी दिए गए है। आपको बता दें अभी यह फोन सिर्फ चीन में ही लांच हुआ है और बहुत जल्द ही भारत मे भी लांच होने वाला है।

3. Samsung भी लाएगा 64MP कैमरे वाला फोन



Bottom Ad [Post Page]