जान्हवी कपूर की बोल्डनेस तस्वीरें देख हुए सभी हैरान, फैंस ने किया ट्रोल

बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर ने 'धड़क' फिल्म में सह-अभिनेता ईशान खट्टर के साथ बॉलीवुड पारी की शुरुआत की। तब से एक्ट्रेस ने पीछे मुड़कर नहीं देखा। अभिनेत्री को अक्सर शहर के चारों ओर घूमते हुए फोटोग्राफर क्लिक करते है और उनके प्रशंसक जान्हवी के फैशन सेंस के दीवाने हैl हाल ही में जान्हवी मुंबई में स्पॉट हुई हैं।
उन्होंने सफ़ेद स्नीकर्स और काले स्लिंग बैग के साथ एक बॉडी कलर की पेंसिल ड्रेस पहन रखी थी। जान्हवी ने कम मेकअप किया हुआ था और अपने बालों को कंधे के आसपास ढीला छोड़ दिया था। उनकी ड्रेस देखकर लोगों को हॉलीवुड अभिनेत्री किम कार्डशियन की याद आ गई। अपने स्पैन्डेक्स जंपसूट्स से लेकर हीर मेट गाला गाउन तक, किम न्यूट्रल या बॉडी पीस की शौकीन हैं और जब भी वह बाहर निकलती हैं, तो उन्हें अक्सर फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं।
इस बीच काम के मोर्चे पर जान्हवी कपूर 'तख्त', 'गुंजन सक्सेना-द कारगिल गर्ल' और 'रूहीअफ़्ज़ा' में नजर आएंगी। वह जल्द ही 'दोस्ताना 2' की शूटिंग कार्तिक और लक्ष्य के साथ शुरू करनेवाली हैं। जान्हवी कपूर की उनके फैशन सेंस के लिए भी लगातार प्रशंसा की जाती हैं। जान्हवी कपूर की सोशल मिडिया पर बहुत फैन फॉलोइंग हैंl।वह अक्सर जिम और पिलाटे क्लास के बाहर स्पॉट की जाती हैं। जान्हवी कपूर की फोटो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं।
जान्हवी कपूर की फिल्म धड़क को बहुत पसंद किया गया थाl यह फिल्म मराठी फिल्म सैराट की हिंदी में बनी रीमेक थी। इस फिल्म को लेकर वह बहुत उत्साहित थींl इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही उनकी मां श्रीदेवी का निधन हो गया था। इसके बाद वह फिल्म की शूटिंग बीच में ही छोड़ वापिस आ गई थीं। श्रीदेवी का अंतिम संस्कार होने के बाद उन्होंने फिल्म की दोबारा शूटिंग शुरू की थीं।