सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा की हुई सगाई, पूरे कार्यक्रम में नदारद नजर आये शोएब मलिक

भारतीय टेनिस जगत की स्टार खिलाड़ी सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा के हाथों में आखिरकार मंगलवार को मेहंदी लग गई है। भारत की टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा की भारत के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरूद्दीन के बेटे असद के साथ सगाई हो गई है और अब अनम और असद जल्द ही निकाह करने जा रहे हैं।

सानिया मिर्जा की बहन अनम की हुई मेहंदी रस्म

बुधवार को अनम मिर्जा की असद के साथ सगाई होने के बाद इस कार्यक्रम में मेहंदी रस्म की तस्वीरों को सानिया मिर्जा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। अपनी छोटी बहन अनम की मेहंदी को सानिया ने खूबसूरती के साथ दिखाया है।

सानिया मिर्जा के द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई फोटोज पोस्ट की गई है जिसमें दोनों बहनों के साथ ही उनके माता-पिता और परिवार वाले भी नजर आ रहे हैं।

अनम और सानिया मिर्जा दोनों ही फोटोज में दिखी खूबसूरत

अब कुछ ही दिनों में अनम मोहम्मद अजहरूद्दीन के बेटे असद ही हो जाएगी जिनके बीच जल्द ही निकाह होने वाला है। इस मेहंदी रस्म में अनम बहुत ही खूबसूरत लग रही थी। जिसमें उनसे  मशहूर आयशा राव के द्वारा डिजाइन किया गया रंगबिरंगा लहंगा पहना था तो वहीं सानिया मिर्जा ने ब्लेक क्रॉपटॉप और रेड लॉंग लंहगा पहना था। जिसमें दोनों ही बहनें बहुत ही सुदंर दिखायी दे रही थी।
View this post on Instagram

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar) on


सोशल मीडिया पर तो अनम भी पीछे नहीं रही और उसने अपने हाथों की मेहंदी वाली तस्वीर को शेयर किया। जिसके साथ कैप्शन में लिखा कि मेहंदी का दिन एक बार फिर से शुक्रगुजार हूं।

दूसरी बार निकाह करने जा रही है अनम

आपको बता दें कि अनम का ये दूसरा निकाह होने वाला है। इससे पहले उन्होंने साल 2015 में हैदराबाद के एक बिजनेसमैन अकबर रशीद के साथ किया था लेकिन 2018 में दोनों के बीच तलाक हो गया। इसके बाद उन्होंने असद के साथ दूसरे निकाह की तैयारी कर ली है। अनम और असद का निकाह 12 दिसंबर को होगा।

इस मेहंदी रस्म में दोनों के परिवार से कई लोग दिखे। जिसमें सानिया मिर्जा के परिवार के सभी लोग मौजूद थे लेकिन उनके पति शोएब मलिक को नहीं देखा गया।

जाने अनम और असद के बारे में…

सबसे पहले तो आपको अनम के बारे में बता देते हैं कि वो पेशे से एक फैशन डिजाइनर है। इसके अलावा अनम हैदराबाद में ही अपने खुद का एक फैशन आउटलैट्स चलाती है। इसके अलावा अनम इंस्टाग्राम पर बहुत ही एक्टिव दिखायी देती है।
तो वहीं बात करें असद की तो वो अपने पिता की तरह ही एक क्रिकेटर हैं जो घरेलू क्रिकेट खेलते हैं। असद मोहम्मद अजहरूद्दीन की पहली पत्नी नूरीन के बेटे हैं। नूरीन का एक और बेटा था जिसकी पिछले ही सालों में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। नूरीन और अजहर का निकाह 1987 में हुआ तो अजहरूद्दीन ने दूसरी बार संगीता बिजलानी के साथ 1996 में निकाह किया था लेकिन 2010 में दोनों के बीच तलाक हो गया।

Instagram पर यह पोस्ट देखें

को Sania Mirza (@mirzasaniar) द्वारा साझा की गई पोस्ट


Instagram पर यह पोस्ट देखें

को Sania Mirza (@mirzasaniar) द्वारा साझा की गई पोस्ट


Instagram पर यह पोस्ट देखें

को Anam Mirza (@anammirzaaa) द्वारा साझा की गई पोस्ट


Instagram पर यह पोस्ट देखें

को Anam Mirza (@anammirzaaa) द्वारा साझा की गई पोस्ट