Full width home advertisement

Post Page Advertisement [Top]

साप्ताहिक राशिफल 17 फरवरी से 23 फरवरी 2020 : जानिए किन राशियों के लिए ये सप्ताह रहेगा शुभ और किसके लिए अशुभ

साप्ताहिक राशिफल 17 फरवरी से 23 फरवरी 2020 : जानिए किन राशियों के लिए ये सप्ताह रहेगा शुभ और किसके लिए अशुभ
साप्ताहिक राशिफल 17 फरवरी से 23 फरवरी 2020 : जानिए किन राशियों के लिए ये सप्ताह रहेगा शुभ और किसके लिए अशुभ

Weekly Horoscope (Rashifal), 17 February to 23 February 2020: साप्ताहिक राशिफल 17 फरवरी, 2020 से 23 फरवरी 2020 तक राशि, मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के जातक अपनी साप्ताहिक ज्योतिष भविष्यवाणी देखें। किस राशि के लिए ये सप्ताह रहेगा शुभ और किसके लिए अशुभ।

मेष राशिफल साप्ताहिक 17 फरवरी से 23 फरवरी 2020  

मेष राशि के लोगों को सप्ताह के शुरुआत में स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से जूझना पड़ेगा। कार्यस्थल पर आपके अपने कंधों पर भारी काम का बोझ होगा। कारोबारी लोग एक नई परियोजना शुरू कर सकते हैं और उसे चलाना बहुत ज्यादा भारी पड़ सकता है। इस सप्ताह छात्र बहुत प्रगति करेंगे। इस सप्ताह आप बच्चा होने के आनंद का अनुभव कर सकते हैं। आपको संपत्ति से संबंधित मुद्दे बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है। सहकर्मियों और वरिष्ठों के साथ कार्यस्थल बहस और झगड़ा न करे। सप्ताह का अंत मौद्रिक लाभ लेकर आ सकता है।

वृषभ राशिफल साप्ताहिक 17 फरवरी से 23 फरवरी 2020

वृषभ राशि के लोगों को इस सप्ताह अनावश्यक और व्यर्थ के तनावों से जूझना पड़ेगा। ये सप्ताह आपके लिए स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं लेकर आएगा। आपको
हर समय सिरदर्द और शरीर में दर्द से झूझना पड़ सकता है। आपके कार्यस्थल पर आपकी प्रशंशा की जाएगी और इसलिए आपको आपका निर्णय लेने का अधिकार मिलेगा। आप संपत्ति से संबंधित कुछ लाभ बना सकते हैं। आप बिल्कुल बेकार गतिविधियाँ पर अपना बहुत समय बर्बाद करने की संभावना रखते हैं, इसलिए सावधान रहें। आपकी भाषा के चलते आपके और आपके परिवार वालो के बिच तनाव होने की संभावना है। आप अनचाहे खर्चों से बेवजह परेशान होंगे।

मिथुन राशिफल साप्ताहिक 17 फरवरी से 23 फरवरी 2020

मिथुन राशि के लोगों को इस सप्ताह में मिले-जुले परिणाम मिलेंगे। आपको व्यायाम करना पड़ेगा यदि आप चाहते हैं कि आपका काम सुचारू रूप से प्रगति करे तो आपको अपने आप पर संयम रखना होगा। वेतनभोगी लोगों को कार्यक्षेत्र में अतिरिक्त मेहनत करनी होगी। अगर आप कोई काम पार्टनरशिप में कर रहे हो तो आपको वहां सतर्क रहने की जरूरत है वर्ण आप मुसीबत में पड़ सकते है। अपने जीवन साथी के साथ बहस में न पड़ें और उसकी सेहत का ख्याल रखें। छात्रों के लिए यह औसत सप्ताह होगा। सप्ताह के अंत कुछ तनाव दे सकता है। अपनी सेहत का ख्याल रखें। आपको आलस का सामना करना पड़ सकता है और फिज़ूल का पैसा खर्चे करना पड़ सकता है इसीलिए आपको सतर्क रहना चाहिए।

कर्क राशिफल साप्ताहिक 17 फरवरी से 23 फरवरी 2020

कर्क राशि के लोगों को अपने पैसों के समस्याओं के समाधान निकालना होगा। आज कार्यक्षेत्र में आपको बहुत मेहनत करनी होगी। अगर तुम लाभ कमाने के लिए अपने व्यवसाय में बहुत महत्वाकांक्षी योजना बना रहे हो तो आपको सावधान रहना चाहिए वर्ण आपको बहुत घटा सहना पड़ सकता है। आपको अपने जीवन साथी या विज्ञापन व्यवसाय के साथी के साथ के राय अंतर से निपटना पड़ सकता है। सेहत से जुड़ी समस्या होने की संभावना है। जिसकी वजह से आपको एक गंभीर चोट लग सकता है। आपको कोई अच्छी खबर की वजह से अच्छा महसूस हो सकता है। आपको इस सप्ताह कई आधिकारिक यात्राएं करनी होंगी। अगर आप बच्चे के लिए प्रयास कर रहे है तो आप इस बार कामयाब होंगे।

सिंह राशिफल साप्ताहिक 17 फरवरी से 23 फरवरी 2020

सिंह राशि के लोग अगर अपने बिज़नेस को बढ़ाने का प्रयास कर रहे है तो वह जरूर कामयाब होंगे। कार्यक्षेत्र में चीजें अनुकूल रहेंगी। आप को यात्रा करनी पड़ सकती है। आप धार्मिक कार्यों में अधिक भाग ले सकते हैं। छात्रों के लिए यह सप्ताह सुस्ती से भरा हुआ हो सकता है। आपके बच्चे का स्वास्थ्य का ध्यान रखें वर्ण यह एक चिंता का विषय बन सकता है। आप अपने साथी के प्रति अधिक स्नेह महसूस करेंगे। सरकारी परियोजनाओं के रास्ते में आने वाली बाधाएं दूर हो जाएंगी। आपका स्वास्थ्य अच्छा होगा। आप संपत्ति से संबंधित मुद्दों पर अपना पैसा खर्च कर सकते हैं।

कन्या राशिफल साप्ताहिक 17 फरवरी से 23 फरवरी 2020

कन्या राशि के लोगों को अपनी स्वास्थ्य समस्याओं से कुछ राहत मिलने की संभावना है। आपके भाई-बहन आपके साथ पर्याप्त रूप से सहयोग करेंगे। मौद्रिक लाभ कमाने के अचानक मौके मिलेंगे । जो लोग नौकरी खोजने या नया व्यवसाय शुरू करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं उन्हें अच्छे अवसर मिल सकते हैं। आपके खर्च में अचानक बढ़ोतरी होने की संभावना रहेगी। छोटी दूरी की यात्राएँ होंगी। अपनी माँ की स्वास्थ्य की देखभाल करें। सप्ताह के अंत तक छात्रों को कुछ कठिनाइयों से निपटना पड़ सकता है। आप अपने साथी के प्रति स्नेह की एक नई भावना महसूस करेंगे।

तुला राशिफल साप्ताहिक 17 फरवरी से 23 फरवरी 2020

तुला राशि के लोगों को आर्थिक लाभ होने की संभावना है। आपकी कमाई में लाभ होने की संभावना है ।आपकी वित्तीय स्थिति में और सुधार हो सकता है।
सरकार के क्षेत्र में काम कर रहे लोगों के लिए या राजनीति विशेष का लाभ होगा। आप में से कुछ एक नई जगह पर स्थानांतरित हो सकते हैं या उच्चतर में पदोन्नत पद हो सकते हैं। आपका पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा। आप बिन वजह के टेंशन से झूझ सकते है।

वृश्चिक राशिफल साप्ताहिक   17 फरवरी से 23 फरवरी 2020

वृश्चिक राशि के लोगों को अपने कार्यस्थल और साथ ही सामाजिक क्षेत्र में सम्मानित किए जाने की संभावना है। कार्यस्थल पर आपका प्रभाव बढ़ेगा। आपका आपके बॉस के साथ अच्छा संबंध बना रहेगा। आप में से कुछ अत्यधिक अवसरों पर प्रतिष्ठित हो सकते हैं। छात्रों के लिए यह औसत सप्ताह होगा। सप्ताह के मध्य में आपके लिए कुछ तनाव ला सकता है। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें और अपने भाषण और आचरण पर संयम रखें। आपको बिन वजह गुस्सा आने की संभावना है। अपने गुस्से पर कंट्रोल रखें।

धनु राशिफल साप्ताहिक 17 फरवरी से 23 फरवरी 2020

धनु राशि के लोगों को शुद्ध रूप से अचानक लाभ होने की संभावना है। यदि आप स्वास्थ्य संबंधी समस्या का सामना कर रहे हैं तो आप इस सप्ताह ठीक हो जाओगे। राजनीतिक और सरकार से संबंधित परियोजना में आपको सफलता मिल सकती है। किसी काम को लेकर आप इस सप्ताह मानसिक उथल-पुथल से गुजरेंगे। आपको परिवार वालो से साथ अच्छे से बरताव करना चाहिए वरना कुछ गलत हो सकता है। अपने भाषण पर एक सख्त जाँच बनाए रखें।आपकी
धार्मिक कार्यों में वृद्धि होगी। आप घर पर किसी धार्मिक समारोह का आयोजन कर सकते हैं। सप्ताह का अंत वित्तीय लाभ लेकर आ सकता है।

 मकर राशिफल साप्ताहिक 17 फरवरी से 23 फरवरी 2020

मकर राशि के लोगों को सप्ताह के शुरुआत में कुछ समस्याओं से जूझना पड़ेगा। इस सप्ताह आर्थिक लाभ होने की संभावना है। आपको स्वास्थ को लेकर समस्या हो सकती है। आपको उचित सावधानी बरतनी चाहिए। लोगों से बात करते समय आपकी भाषा कठोर हो सकती है । अगर आप कानूनी तकरार में शामिल हैं तो आपको कुछ सफलता मिलने की संभावना है। सरकार से संबंधित विचाराधीन परियोजनाएं अपने दम पर आएंगी। छात्र सुस्ती से दूर रहे। अधिक पैसा बर्बाद होने की संभावना है।

 कुंभ राशिफल साप्ताहिक 17 फरवरी से 23 फरवरी 2020

कुंभ राशि के लोग अपने आत्मविश्वास में वृद्धि पर ध्यान देंगे। इस सप्ताह मौद्रिक लाभ के लिए परिस्थितियां अनुकूल होंगी। आपके गुस्से का प्रकोप और अहंकार आपकी छवि को खराब कर सकता है इसलिए आपको सतर्क रहना चाहिए। आपको कई आधिकारिक यात्राओं पर जाना पड़ सकता है। आपको अपने बच्चों और अपने जीवन साथी की समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। व्यापारियों को लाभ कमाने का अवसर मिलेगा। छात्रों को आज अतिरिक्त प्रयास में लगना होगा अगरवे अपने प्रयासों में सफल होना चाहते हैं। नकारात्मक विचारों से दूर रखें।

मीन राशिफल साप्ताहिक 17 फरवरी से 23 फरवरी 2020

मीन राशि वालों को कार्यक्षेत्र में अत्यधिक भागदौड़ करनी पड़ेगी। अपने बॉस और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बहस में न पड़ें। आपको अपने काम में कई बाधाओं से जूझना पड़ सकता है। आपके दुश्मन आपकी इमेज खराब करने की कोशिश कर सकते है। यदि आप यात्रा करते हैं, तो आपको कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। आपके खर्च अधिक होंगे। विद्यार्थियों को समस्याओं का सामना करना पड़ेगा। आपका पारिवारिक और वैवाहिक जीवन सामान्य रहेगा। आपको आज एक उपहार प्राप्त हो सकता है।

यहाँ देखे अपना वार्षिक राशिफल :



Bottom Ad [Post Page]