Full width home advertisement

Post Page Advertisement [Top]

Bigg Boss 13: आकांक्षा पूरी और पारस छाबड़ा के ब्रेकअप की कहानी, दोनों लगा रहे हैं एक दूसरे पर इल्ज़ाम

Bigg Boss 13: आकांक्षा पूरी और पारस छाबड़ा के ब्रेकअप की कहानी, दोनों लगा रहे हैं एक दूसरे पर इल्ज़ाम
Bigg Boss 13: आकांक्षा पूरी और पारस छाबड़ा के ब्रेकअप की कहानी, दोनों लगा रहे हैं एक दूसरे पर इल्ज़ाम

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) बिग बॉस 13(Bigg Boss) से 10 लाख रुपये लेकर निकलने के बाद भी सबसे बड़े विजेता होने का दावा करते हैं। पारस, जो टीवी एक्टर आकांक्षा पुरी के साथ रिलेशनशिप में थे, जब उन्होंने बिग बॉस के घर में प्रवेश किया था। पारस अब इस बारे में खुल कर  बोलने लगे हैं कि उन्होंने उनके साथ ब्रेकअप कर लिया है।

आकांक्षा से ब्रेक अप के बारे में बात करते हुए पारस ने एक इंटरव्यू पोस्ट में पिंकविला को बताया, “मैंने उसके साथ अपने ब्रेकअप के बारे में कैमरों के सामने कई बार सफाई दी थी। यह अब आग में घी डालने कोई मतलब नहीं है। हालाँकि, मुझे एक बात समझ में आ गई है कि अगर मेरी अनुपस्थिति के दौरान, वह मीडिया में व्यक्तिगत विवरण दे सकती है, तो यह स्पष्ट है कि हमारा एक साथ कोई फ्यूचर नहीं है। इसलिए, जीवन में आगे बढ़ना बेहतर है, और सकारात्मकता को अपनाना भी। सभी नकारात्मक बातें कही और की गई हैं, अब एक अच्छी उम्मीद से भरी ज़िन्दगी में बढ़ने का समय है।”

देखिये हिंदीरश के साथ पारस छाबड़ा की एक्सक्लूसिव बातचीत

पारस बिग बॉस के घर में रहने के दौरान साथी प्रतियोगी माहिरा शर्मा के करीब हो गए थे। वह अब नए रियलिटी शो, मुझसे शादी करोगे पर खुद के लिए दुल्हन खोजने के लिए पूरी तरह तैयार है। हालांकि, अभिनेता ने यह स्पष्ट कर दिया है कि उनकी मां का फैसला उनके लिए अंतिम फैसला होगा। उन्होंने कहा, “हर मां चाहती है कि उसका बेटा अपनी पसंद की लड़की से शादी करे। वह बिल्कुल भी गलत नहीं है। अगर मुझे एक लड़की पसंद है और मेरी माँ शो में लड़की को पसंद कर सकती है या नहीं, तो अंतिम निर्णय मेरी माँ द्वारा लिया जाएगा। एक माँ कभी नहीं चाहेगी कि उसके बच्चे के साथ बुरा हो, वह हमेशा उसके लिए सबसे अच्छा चाहती है। यदि मैं प्यार में अंधा हो जाता हूं और सही रास्ते से हट जाता हूं, तो मेरी मां मुझे पकड़ लेगी और मुझे उसकी सलाह माननी पड़ेगी। वह मेरे लिए सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण है। ”

वहीँ आकांशा पूरी का कहना है कि पारस ने उन्हें कई जगहों पर डिसरेस्पेक्ट किया है और जब से वो उनके बारे में बुरा कहने लगे हैं उन्होंने, तब से ही पारस के साथ अपना ब्रेकअप मान लिया था। अब कौन गलत है और कौन सही ये तो शायद ये दोनों ही जानते हैं।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो



Bottom Ad [Post Page]