Full width home advertisement

Post Page Advertisement [Top]

सीरियल तारक मेहता के एक अहम सदस्य का हुआ निधन डूबे सभी शोक में

सीरियल तारक मेहता के एक अहम सदस्य का हुआ निधन डूबे सभी शोक में
नमस्कार, मौत हमेशा अपने साथ गहरे दुखों का सैलाब लेकर आती है। 9 जुलाई 2018 को 'तारक मेहता का उल्टा चशमाह' शो के अभिनेता 'कवी कुमार आज़ाद' का निधन हो गया था। पूरी टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी थी।


डॉ. हंसराज हाथी' का किरदार निभाने वाले कवी के अंतिम संस्कार पर सीरियल की पूरी कास्ट पहुंची थी और उस दुख की घड़ी में कवी के परिवार वालों का सहारा बनी थी। अब करीब 1.5 साल बाद तारक मेहता शो के एक और अहम सदस्य का निधन हो गया है। कोई भी सीरियल सिर्फ अपने एक्टर्स से नहीं बल्कि हर उस इंसान की मेहनत से बनता है जो एक एपिसोड के कम्प्लीट होने में अपना योगदान देता है।


स्पॉट-बॉय से लेकर डायरेक्टर तक की लगन की वजह से ही हमें एक एपिसोड मिलता जो हमें ख़ुशी देता है। अब तारक मेहता सीरियल के सेट पर शोक का सन्नाटा है, शो के मेकअप आर्टिस्ट 'आनंद परमार' का निधन हो गया है। ये खबर सीरियल में 'कोमल' का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस अंबिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के ज़रिए दी और शोक जताया।


आनंद टीम के सीनियर मेकअप आर्टिस्ट थे, सेट पर उन्हें 'आनंद दादा' कहा जाता था। 'टाइम्स ऑफ़ इंडिया' की रिपोर्ट के मुताबिक आनंद की तबियत पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं चल रही थी और फिर अचानक उनकी मृत्यु ने सभी को चौंका दिया, सीरियल की पूरी टीम में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। आनंद का अंतिम संस्कार मुंबई के 'कांदिवली वेस्ट' इलाके के एक श्मशान घाट में हुआ।


शो की प्रोडक्शन टीम ने इस शोक के मौके पर छुट्टी घोषित कर दी। सालों से जो व्यक्ति 'बबीता जी' का मेकअप कर रहे थे, 'जेठालाल' के चेहरे पर सही फेस टोन लेकर आ रहे थे वो अब इस दुनिया में नहीं रहे, यह काफी दुखदाई है। आप कमैंट्स में आनंद जी की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना ज़रूर करें।

Bottom Ad [Post Page]