लाहौर से कराची जा रहा विमान हुआ दुर्घ’टनाग्र’स्त,90 यात्री थे सवार

पकिस्तान में अभी कोरोना वायरस से लड़ रहा है और इसी बीच एक दुःख भरी खबर पकिस्तान से सुनने को मिली. पकिस्तान में एक प्लेन क्रे’श हो गया है जिसकी वजह से वहां पर हा’हाकार मच गया है. जिसकी वजह से कई घर भी उस प्लेन के क्रे’श होने की वजह से क्षतिग्र’स्त हो गये हैं.पकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइन्स का एक एयर क्राफ्ट आज ही दुर्घटना ग्रस्त हो गया हैं. ये एयर क्राफ्ट लाहौर से कराची आ रहा था. ये प्लेन कराची एअरपोर्ट के रिहायशी इलाके में क्रे’श हो गया हैं. इस प्लेन के दुर्घ’टना ग्र’स्त होने की पुष्टि पकिस्तान की PIA के प्रवक्ता अब्दुल सत्तार ने की है.

आपको बता दें कि पाकिस्तान के जियो न्यूज के फुटेज में जो प्लेन जहाँ पर क्रे’श हुआ है उस जगह से धु’आं उठते हुए दिखाई दिया है. अभी तक किसी के ह’ताहत होने की आधिकारिक पुष्टि तो नहीं की गई है लेकिन पाकिस्तान नागर विमानन प्राधिकरण के सूत्रों के मुताबिक इस घट’ना में किसी के बचने की संभावना बेहद कम ही मान रहा है. बताया जा रहा हैं कि उस प्लेन में 98 के करीब लोग सवार थे.

बताया गया है कि लैंडिंग से एक मिनट पहले ही प्लेन दु’र्घटना’ का शि’कार हो गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस प्लेन की चपेट में मॉडल टाउन इलाके के कम से कम 4-5 मकान आए हैं. कई गाड़ियां भी इससे ट’कराने के बाद बुरी तरह क्षतिग्र’स्त हो गईं है. मौके पर अधिकारियों समेत ऐंबुलेंस और राहतकर्मी पहुंच चुके हैं.इस हा’दसे के बाद कितने लोग घायल हुए या कितने लोगों की मौ’त हुई है अभी इसकी जानकारी नही मिल पाई हैं. लेकिन इस हा’दसे को देखने के बाद ऐसा प्रतीत्त हो रहा हैं कि हाद’सा काफी भया’नक है.



Stay Conneted

Yaarokayaar.com