पाकिस्तान में विमान हा’दसे पर पीएम मोदी ने किया ट्वीट, दुख जताते हुए कहा…

कुछ घंटों पहले पकिस्तान में एक प्लेन क्रे’श हो गया है जिसकी वजह से वहां पर हा’हाकार मच गया है. ये एयर क्राफ्ट लाहौर से कराची आ रहा था और अचानक से प्लेन कराची एअरपोर्ट के रिहायशी इलाके में क्रे’श हो गया हैं.  जिसमें 100 के करीब लोगो की मौ’त हो गयी है.

जिस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विमा’न हा’दसे पर दु’ख जताते हुए अपने ट्वीट में लिखा  कि पाकिस्तान में वि’मान दु’र्घटना के कारण जा’नमा’ल के नु’कसान से गहरा दु’ख हुआ. मृ’तकों के परिवारों के प्रति हमारी संवे’दना, और घा’यलों के जल्द ठीक होने की कामना करता हूं.

बता दें यह हा’दसा उस वक्त हुआ जब प्लेन लाहौर से कराची जा रहा था और अचानक इंजन में तकनीकी खराबी आने से इंजन ने काम करना बंद कर दिया. जिसकी सूचना पायलट ने कंट्रो’ल रू’म को दी. लेकिन जानकारी देने के कुछ ही क्ष’ण में वि’मान क्रे’श को गया. इस विमान में 98 लोग सवार थे. इसमें 90 यात्री और 8 क्रू मेंबर थे.

हालाँकि अभी तक इंजन में खराबी आने के सही कारणों का पता नहीं चला है. लेकिन इसकी जांच की जा रही है. गौरतलब है जहाँ पाकिस्तान एक तरह कोरोना के सं’कट से लड़ रहा है. ऐसे में पाकिस्तान के विमा’न का क्रे’श हो जाना काफी दुः’ख वाली बात है.



Stay Conneted

Yaarokayaar.com