कांग्रेस के इस दिग्गज नेता पर ब’रसा कोरोना का क’हर, किया खुद को होम क्वा’रंटीन

देशभर में कोरोना का संक्र’मण बुरी तरीके से बढ़ाता जा रहा है. जिसकी वजह से कई लोग इसकी चपेट में आ चुके है और कई लोगों की अभी तक जा’न चली गयी है. वही कोरोना से लड़ने के लिए वैज्ञानिकों द्वारा वैक्सी’न बनाने की लगातार कोशिशे जारी है. वही केंद्र सरकार और राज्य सरकारे भी मिल कर इसके खि’लाफ जं’ग ल’ड़ रहे है.

देश में कोरोना संक्रमि’त लोगो का आंकड़ा 1 लाख से ऊपर पहुँच गया है. वही अब कोरोना का क’हर कांग्रेस पार्टी के प्र’वक्ता संजय झा के घर तक आ गया है. दरअसल संजय झा ने आपने ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा कि मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉ’जिटिव आई है. चूंकि मैं स्प’र्शोन्मुख हूं. मैं अगले 10-12 दिन होम क्वारं’टीन (एकांतवास) में रहूंगा. कृपया प्रसार जोखि’मों को नजरअंदाज न करें. हम सभी इसकी चपे’ट में आ सकते हैं.

जैसे ही इसकी जानकारी कांग्रेस पार्टी के नेताओं को मिली तो प्रशासन में हडकं’प मच गया. हालाँकि संजय झा ने स्वं’य जानकारी देते हुए बताया है. कि उन्होंने खुद को होम क्वा’रंटीन कर लिया है. वही जरुरी है लोग इस महामारी को गं’भीरता से ले. क्यूंकि इसका खत’रा लगातार बढ़ता जा रहा है. इसलिए अपने घरो में ही सु’रक्षित रहे. जरूरत पड़ने पर ही बाहर निकले अन्यथा न ही निकले. साथ ही सोशल डिस्टेंसिं’ग के नि’यमों का पालन भी करे.

इसके अलावा सरकार द्वारा जारी किये जा रहे सभी निय’मों का भी पालन करे. क्यूंकि इस महामारी से बचने के लिए के लिए सोशल डिस्टें’स और मा’स्क का उपयोग करना ही केवल एक मात्र उपाय है.



Stay Conneted

Yaarokayaar.com