प्रदेश में यह कर्मचारी निकले कोरोना से पॉजिटिव, स्वास्थ्य कर्मी सहित 17 का कोविड-19 पॉजिटिव:

या खबर हरदोई जिले की है जहां पर कोरोना के प्रकोप में काफी लोगों को अपने जाल में फंसा लिया है। देर रात आई रिपोर्ट में 12 पॉजिटिव निकले। जिसमें शहर के सिविल लाइन में 7, बिलग्राम में 3, कछौना और संडीला में एक-एक था। इसके बाद सोमवार दोपहर में आई रिपोर्ट में मझिला थाने के दो सिपाही, शाहाबाद सीएचसी की एएनएम समेत पांच और पॉजिटिव निकले। जिसके बाद स्वास्थ्य महकमे में खलबली मच गई। अब जिले में पॉजिटिव केस की संख्या 230 पहुंच गई है। जिसमें 162 संक्रमित ठीक होकर घर जा चुके हैं। शहर के सिविल लाइन बैंक ऑफ बड़ौदा के कर्मी के 25 जून को पॉजिटिव आने के बाद उनके संपर्क में आने वाले परिवार व बैंक कर्मियों के सैंपल लिए गए थे। जिसमें उनकी पत्नी, बेटी, मां और भाई पॉजिटिव निकले हैं।

संडीला के ग्राम सांक निवासी एक फौजी की पत्नी लखनऊ के कमांड अस्पताल में 24 जून को इलाज कराने गई थीं। जहां पर एक स्टाफ नर्स कोरोना पॉजिटिव निकली थी। जिसके बाद उसके संपर्क में आए लोगों के सैंपल लिए गए थे। उसी में फौजी की पत्नी भी पॉजिटिव निकली हैं। सीएचसी अधीक्षक डॉ. मसूद आलम ने बताया कि महिला को लखनऊ में भर्ती कराया गया है।

कछौना के तेरवा दहिगवां में 25 जून को एक युवक पॉजिटिव निकला था। जिसके बाद उसके परिवार के संपर्क में आए लोगों की जांच कराई गई। जिसमें युवक की पत्नी पॉजिटिव निकली है।

बावन कस्बे के भीखथोक में 25 जून को भीखथोक के रहने वाले सराफा व्यापारी पॉजिटिव निकले थे। जिसके बाद परिवार और संपर्क में आए लोगों की जांच कराई गई थी। जिसमें व्यापारी का दोस्त पॉजिटिव निकला है।

Advertisement