पीएम मोदी का मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक आज, 21 राज्य के मुख्यमंत्रियों से करेंगे वीडियो कांफ्रेंसिंग:

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 राज्य के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक मंगलवार और बुधवार को किया है जिसमें उन पूर्वोत्तर राज्यों को लिया गया है जहां पर कोरोना का खतरा सबसे ज्यादा मंडरा रहा है। इन राज्य में बढ़ते करोना मामलों को देखते हुए देश पर संकट आया है कि अगर मामले ऐसे ही बढ़ते चले गए तो वह समय दूर नहीं जब हर एक राज्य इस बीमारी के चपेट में पूरी तरह से आ गया होगा।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को शाम 3:00 बजे 21 राज्यों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग पर कोरोना के बारे में चर्चा करेंगे तथा लॉकडाउन के नियमों पर बात करेंगे।
आपको बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी बुधवार को शाम 3:00 बजे भी उन 15 राज्यों से बात करेंगे जहां पर कोरोना का सबसे ज्यादा बसेरा है। यह प्रधानमंत्री का कोरोना के विषय में छवि बैठक है तथा अनलॉक 1:00 के बाद पहली बैठक।
वहीं भारत में लगातार दूसरे दिन सोमवार को कोरोनावायरस (Coronavirus) के 11 हजार से ज्यादा मामले सामने आए, जिससे देश में कुल संख्या 3,32,424 हो गई. यह जानकारी केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के आंकड़ों से मिली है. मंत्रालय के अनुसार, बीते 24 घंटों में करीब 11,502 नए मामले के अनुसार, बीते 24 घंटों में करीब 11,502 नए मामले दर्ज किए गए हैं, जो लगातार चौथे दिन 10 हजार से ज्यादा हैं.

Advertisement