शादी का खाना बनाने वाला रसोईया निकला कोरोना का मरीज, दूल्हा दुल्हन के साथ 87 लोग हुए क्वारंटाइन

देश में बढ़ते कोरोना का प्रकोप से पूरा देश अत्यंत विवश है देश के कुछ प्रमुख राज्य जहां पर कुरौना ने अपना पूरा वर्चस्व जमा रखा है उन राज्यों में से मुंबई गुजरात दिल्ली तथा मध्य प्रदेश कुछ ऐसे राज्य हैं जहां कुरोना ने अपना कहर जारी रखा है। यह बात मध्यप्रदेश की है जहां पर अनलॉक एक में शादियों का सिलसिला शुरू हुआ है।
इसी बीच मध्य प्रदेश के छत्तरपुर जिले के ग्राम पंचायत बंधा में शादी में खाना बनाने वाले को कोरोना होने की खबर से हड़कंप मच गया है। इसके बाद तुरंत प्रशासनिक अधिकारियों ने एक्टिव होते हुए पॉजिटिव युवक को अपने कब्जे में लेकर दूल्हा दुल्हन सहित 87 लोगों को क्वारनटीन में रखा है।,
दरअसल ग्राम बंधा में शादी में खाना बनाने के लिए आया हुआ रसोईया कोरोना पॉजिटिव पाया गया इसके बाद लोगों तथा पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया।
मौके पर पहुंचे जिला पंचायत सीईओ के साथ स्वास्थ्य विभाग की टीम ने खाना बनाने वाले युवक को जिला अस्पताल भेजा और उसके संपर्क में आने वाले वर-वधू के रिश्तेदार सहित 86 लोगों की थर्मल स्क्रीनिंग शुरू की।
बताया जा रहा है कि पॉजीटिव व्यक्ति 13 जून को दिल्ली गुड़गांव से आया था जहां बड़ामलहरा अस्पताल में थर्मल स्क्रीनिग व स्वाब सेंपल देकर नगर के वार्ड क्रमांक चौदह में निवासरत मौसेरे भाई रमेश अहिरवार के साथ अपने ससुराल बंदा चंदौली पहुंचा। जहां उसने अपनी साली लच्छी व दूल्हे अवधेश की शादी में भोजपुरा गांव से आ रहे बारातियों के लिए भोजन बनाया और उसी दिन शाम को उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई।

Advertisement