सुशांत को लेकर अब जिया खान की मां ने सलमान पर लगाए बड़े आरोप तो सपोर्ट में आई सूरज पंचोली की मां

कोरोना महामारी के बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री से इस समय ऐसी खबर आई जिसे जानने के बाद हर किसी को झ-टका लगा. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने खु-दकुशी करके अपनी जान दे दी. सुशांत सिंह के बारे में इस जब ये खबर आई तो लोगों को इस बात का यकीन नही हुआ और हर कोई शोक व्यक्त कर रहा है.

आपको भी जानकर हैरानी होगी सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुम्बई स्थित घर में फां-सी ल-गाकर इस दुनिया को अ-लविदा कह दिया. उनकी बारे में आई इस खबर के बाद बॉलीवुड में ह-ड़-कं-प मच गया है. हर कोई उनके नि-धन के बाद शोक व्यक्त कर रहा है. अब सुशांत सिंह राजपूत को लेकर नये नए खु-लासे हो रहे हैं. उनका अचानक से जाना लोगों के लिए एक रहस्य बन गया है. सुशांत सिंह के निध-न के बाद बॉलीवुड के बड़े अभिनेताओं पर आ-रोप लगना शुरू गया है.

सुशांत सिंह राजपूत की आ-त्मह-त्या ने बॉलीवुड का का-ला चेहरा लोगों के सामने लाकर रख दिया है. हर दिन नए नए बयान आ रहे हैं और खुलासे हो रहे हैं. फ़िल्म इंडस्ट्री और उसे अपने इशारों पर चलाने वाले लोगों पर आरोप लगने का सिलसिला थम नही रहा है. दरअसल अब जिया खान की मां राबिया खान ने बॉलीवुड में अपने चहेतो पर स्टार संस् को लेकर पक्षपात के आरोप लगाते हए आवाज उठाई है. उन्होंने सूरज पंचोली और सलमान खान पर संगीन आरोप लगाए हैं. सुशांत के जाने के बाद से ही अब ये आरोप लगना शुरू हो गया है कि इस इंडस्ट्री में परिवारवाद को ही वरीयता दी जाती है बाहर से आने वाले कलाकारों के साथ अन्याय होता है.

राबिया खान के आरोप पर सूरज पंचोली की मां जरीना वहाब ने कहा है कि जिन लोगों को काम नही होता है वो लोग भी ऐसे मौके को तलाशते हैं और बहती गंगा में हाथ धो लेते हैं. उन्होंने कहा है कि राबिया को अपने दिमाग का इलाज करवाना चाहिए. उनका कहना है कि ऐसे में सभी को बयानबाजी से बचना चाहिए जबकि पता सभी को है कि मामला अब कोर्ट में पहुंच चुका है.



Advertisement