पप्पू यादव ने सुशांत को लेकर गृह मंत्री अमित शाह से पत्र लिख की ये बड़ी मांग, कहा सुशांत की आ-त्मह-त्या नही बल्कि एक तरह से…

कोरोना महामारी के बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री से इस समय ऐसी खबर आई जिसे जानने के बाद हर किसी को झटका लगा. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने खु-दकुशी करके अपनी जान दे दी. सुशांत सिंह के बारे में इस जब ये खबर आई तो लोगों को इस बात का यकीन नही हुआ और हर कोई शोक व्यक्त कर रहा है.

आपको भी जानकर हैरानी होगी सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुम्बई स्थित घर में फां-सी ल-गाकर इस दुनिया को अलविदा कह दिया. उनकी बारे में आई इस खबर के बाद बॉलीवुड में ह-ड़-कं-प मच गया है. हर कोई उनके निधन के बाद शोक व्यक्त कर रहा है. अब सुशांत सिंह राजपूत को लेकर नये नए खुलासे हो रहे हैं. उनका अचानक से जाना लोगों के लिए एक रहस्य बन गया है. सुशांत का जाना इंडस्ट्री के लिए बड़ा झटका भी है और बड़े बड़े राज भी सामने आ रहे हैं. देशभर के नेता, अभिनेता और क्रिकेटर ने उनके निधन पर शोक व्यक्त कर रहे हैं.

दरअसल बॉलीवुड में अपनी शानदार पहचान बना रहे सुशांत सिंह की आ-त्मह-त्या ने हर किसी को सकते में डाल दिया है कि वो आखिर ऐसा क्यों कर सकते हैं? इसी बीच बिहार के मशहूर जन अधिकार पार्टी के नेता राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव ने भी सुशांत सिंह को लेकर बड़ी मांग कर दी है. पप्पू यादव ने गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखते हुए सुशांत सिंह राजपूत की मौ-त की जाँच सीबीआई से करवाने की मांग की है.

गौरतलब है कि पप्पू यादव ने सीबीआई जांच की मांग करते हुए कहा है कि सुशांत सिंह ने आ-त्मह-त्या नही की बल्कि उनकी एक तरह से हत्या हुई है. पप्पू यादव ने कई फ़िल्मी हस्तियों का नाम लेते हुए फिल्म से बाहर कर टॉ-र्च-र करने का आ-रोप लगाया है और उनकी आ-त्मह-त्या को मि-स्ट्री करार दिया है.



Advertisement