राजीव गाँधी फाउंडेशन को लेकर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोनिया गाँधी पर किया जोरदार ह’मला

राजीव गाँधी फाउंडेशन को लेकर गांधी परिवार लगातार घिरता जा रहा है. जिस तरह से एक के बाद एक ये खुलासे हो रहे हैं कि कैसे UPA सरकार के दौरान कई श्रोतों से इस फाउंडेशन में डोनेशन के नाम पर पैसे ट्रांसफर हुए, कांग्रेस सवालों के घेरे में हैं. भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज प्रेस कांफ्रेंस कर के सोनिया गांधी पर निशाना साधा और उनसे 10 सवालों के जवाब मांगे.

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज एक प्रेस कांफ्रेंस किया और सोनिया गाँधी पर सवालों की बौछार कर दी. उन्होंने सवाल किये कि “कांग्रेस और कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ़ चाइना के बीच क्या टैक्टिक अंडरस्टैंडिंग क्या है? दोनों पार्टियों के बीच हस्ताक्षरित और अहस्ताक्षरित MoU क्या है देश को ये जानने का हक है. कांग्रेस को इसको जवाब देना पड़ेगा.” पीएनबी बैंक का पैसा ले कर भागने वाले मेहुल चौकसी को लेकर राहुल गाँधी ने पीएम मोदी पर खूब निशाना साधा था. लेकिन अब कांग्रेस खुद सवालों के घेरे में है. सामने आया है कि मेहुल चौकसी ने भी राजेव गाँधी फाउंडेशन में पैसे डोनेट किये थे. अब भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मेहुल चौकसी को लेकर कांग्रेस को घेरते हुए सवाल पूछा कि मेहुल चौकसी से राजीव गांधी फाउंडेशन में पैसा क्यों लिया गया? मेहुल चौकसी को लोन देने में मदद क्यों की गई?

पीएम रिलीफ फंड का पैसा राजीव गाँधी फाउंडेशन में ट्रान्सफर करने को लेकर भी जेपी नड्डा ने कांग्रेस को खूब सुनाया और सोनिया गाँधी परे निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पीएम रिलीफ फण्ड के संचालन समिति में भी सोनिया गाँधी और राजीव गाँधी फाउंडेशन की चेयरपर्सन भी सोनिया गाँधी. देश की जनता की मेहनत की कमाई जो आपदा से निपटने के लिए पीएम राहत कोष में था, सोनिया गाँधी ने उसे अपने ही राजीव गाँधी फाउंडेशन में ट्रान्सफर कर लिया. कांग्रेस और गाँधी परिवार को जवाब देना होगा कि ऐसा क्यों किया गया?



Advertisement