सुशांत सिंह के नि’धन की खबर से दुखी होकर बच्चे ने की आ’त्महत्या

टीवी सीरियल से अपने करियर की शुरुआत करके बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाला सितारा एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आज हम सब के बीच नहीं है. लेकिन लोगो के दिलों में वो हमेशा जिं’दा रहेंगे. लेकिन  सुशांत अपने पीछे कई अनसु’लझे सवाल छोड़ गया. जिनके जवाब मिलना बेहद जरुरी है. वही अभी तक लोग सुशांत सिंह के नि’धन से अभी तक बाहर ही नहीं निकल पाए है कि एक और दुखद घटना सामने आ गयी.

दरअसल सुशांत सिंह के आत्म’हत्या करने की खबर से दुखी एक 10 वीं कक्षा के बच्चे ने भी सुसा’इड कर लिया. बच्चे के परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक बच्चा सुशांत के सु’साइड की खबर सुनने के बाद से ही काफी दुखी था. बता दें मामला नालंदा में चंडी थाना इलाके का  है. इसके अलावा परिजनों ने कहा कि सुबह वह अपने निर्मा’णाधीन मकान पर गया था. जहाँ से काफी देर तक वापस न आने पर परिवार को चिं’ता होने लगी औए वो वहा गए और कमरे का दरवाजा खटखटाने लगे.

जब दरवाजा नहीं खुला तो उन्हें किसी अनहो’नी की आशं’का होने लगी. और जब दरवाजा तोड़ा गया तो देखा बच्चा रस्सी के सहारे फं’दे से झूल चुका था. स्थिति’ को देखते हुए चीख पुकार शुरू हो गयी. हालाँकि मामले की पूरी जानकारी पुलिस को दी गयी है और बॉडी को पोस्ट’मार्टम के लिए क’ब्जे में ले लिया गया है साथ ही जांच की जा रही है. .

वही परिजनों का कहना है कि उन्हें ये नहीं पता था वो ऐसा कदम उठा लेगा. जाहिर है सुशांत सिंह के सु’साइड करने की खबर को अभी तक किसी को भी भरोसा नहीं हो रहा है. कोई मानने के लिए ही तैयार नहीं है कि सुशांत सिंह राजपूत जैसा खुश’मिजाज वाला व्यक्ति इतना बड़ा कदम उठा सकता है. वही अभी तक उनके फैंस भी इस बात से काफी ज्यादा दुखी है.



Advertisement