सुशांत सिंह राजपूत के पिता से मिलने उनके पटना स्थित घर पर पहुंचे नाना पाटेकर, मीडिया के सवालों का…

सुशांत सिंह राजपूत की मृ’त्यु के बाद पुलिस जांच तो चल ही रही है, साथ ही नेताओं और अभिनेताओं का सुशांत के पिता के घर पर आना जाना भी लगा हुआ है. आज सुशांत सिंह राजपूत के पिता से मिलने के लिए नाना पाटेकर उनके पटना स्थित आवास पर पहुंचे. नाना पाटेकर ने उनके परिवार से मिलकर दुख व्यक्त किया. नाना दरअसल एक एनजीओ के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मोकामा आये हुए थे. इसके बाद वे पटना पहुंचे जहां राजीव नगर स्थित सुशांत के घर जाकर उन्होंने परिजनों से मुलाकात की और परिवार को हिम्मत बंधाई.

नाना पाटेकर के आने की खबर सुनकर सुशांत के घर के बाहर मीडिया का जमावड़ा लग गया. मीडिया वालों ने नाना पाटेकर से सुशांत की मौत और पुलिस जांच के बारे में कई सवाल किये लेकिन नाना ने किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया. उन्होंने बस इतना ही कहा कि वो मुश्किल घड़ी में परिवार को सांत्वना देने के लिए आये हुए हैं. नाना ने सुशांत की तस्वीर पर उन्होंने माल्यार्पण किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी. लगभग आधे घंटे तक वे घर के अंदर रुके और उनके पिता जी से बात कर इस दुखद घटना के बाद हिम्मत से काम लेने की सलाह दी.

इससे पहले वो मोकामा में एक एनजीओ के कार्यक्रम में शामिल हुए. इस दौरान वे मोकामा में जवानों और किसानों से मिले, खेतों में हल चलाया, चरखा चला कर सूत सूत काटे. उन्होंने किसानों से खेती को लेकर बात भी की. एक बॉलीवुड अभिनेता को अपने बीच पाकर किसान, जवान और स्थानीय ग्रामीण काफी उत्साहित थे. नाना ने अपने फैन्स के साथ कई तस्वीरें भी खिंचवाई.



Advertisement