सुशांत के सु’साइड पर क्रि’एटिव मैनेजर सिद्धार्थ पीठानी ने किया बड़ा खुलासा

अभी कामयाबी की उड़ान भरना शुरू ही हुआ था. उससे पहले ही अपनी जिंदगी को अलवि’दा कह दिया. सुशांत सिंह राजपूत जितने संवेदनशील स्वभाव के व्यक्ति थे. उनके अचानक जिंदगी को इस तरह से ख’त्म कर देना. लोगो के लिए बहुत बड़ा झट’का है. बॉलीवुड ने अपने जगमगाते सितारे खो दिया.

वही सुशांत सिंह राजपुर के नि’धन के बाद अब इस मामले में पुलिस लगातार जाँच कर रही है जिसके लिए उनके परिवार, दोस्त और बाकी करीबी लोगो से पूंछताछ की जा रही है और उनका ब’यान लिया जा रहा है. बता दें सुशांत सिंह के क्रि’एटिव मैनेजर सिद्धार्थ पीठानी ने अपने बयान में कहा है कि वो अक्टूबर 2019 से जनवरी 2020 तक के बीच में सुशांत के साथ में नहीं थे. दरअसल अक्टूबर में सुशांत ने उन्हें जाने के लिए कहा था और उस वक्त सुशांत डि’प्रेशन में थे.

हालंकि बाद में जनवरी में सुशांत ने अपने क्रि’एटिव मैनेजर सिद्धार्थ पीठानी को उसकी टीम के साथ वापस बुला लिया था. वही पुलिस के अनुसार सुशांत जनवरी से अपने एक प्रो’जेक्ट को शुरू करने की तैयारी में थे. बता दें ये जानकारी पुलिस को सुशांत के घर से ब’रामद किये गए द’स्तावेज में “जीनियस एंड ड्रॉप आउट” नाम की एक स्क्रि’प्ट से मिली है, जिसे “ड्रीम 150” भी कहा जा रहा है.

जाहिर है सुशांत लंबे समय से अपने एक प्रो’जेक्ट की तैयारी कर रहे थे और अक्टूबर से ही डि’प्रेशन में चल रहे थे. वही जानकारी के अनुसार उन्होंने अपने डि’प्रेशन की दवाइयां खाना भी छोड़ दिया था. हालाँकि आज सुशांत हमारे बीच में नहीं है लेकिन उनके चले जाने के बाद कई सवाल अभी भी लोगो के ज’हन में है. जिनके जवाब शायद सुशांत के पास ही थे.  



Advertisement