गलवान घाटी पर त’नाव के बीच कुमार विश्वास ने वि’पक्षियों पर सा’धा नि’शाना, कहा ‘पीएम मोदी को फिर कभी…’

गलवान घाटी में भारतीय और चीनी सेना के बीच हुई हिं’सक झ’ड़प में 1 अफसर सहित 20 जवान श’हीद हो गए. जिसके बाद से ही देश भर में चीन के इस धो’खे को लेकर लोगो में गुस्सा’ है और इसी वजह से लोगो ने जगह जगह पर प्रद’र्शन भी किया. साथ ही इस मामले पर वि’पक्ष ने अपनी राजनीतिक रोटियां सेकते हुए मोदी सरकार पर भी नि’शाना सा’धा है. जिस पर अब विपक्षी दलों के रुख पर मशहूर कवि कुमार विश्वास  ने पलटवार किया है.

उन्हीने ट्वीट कर कहा कि हे नेताओं-पार्टियों-समर्थकों के नेता @narendramodi का वि’रोध करना आपका लोकतां’त्रिक अधिकार है,पहले भी किया हैं बाद में भी कर लेना.  पर इस वक़्त दु’श्मन को दरार दिखाना देश के ख़ि’लाफ़ है ! इस वक्त तो चीन के ख़िला’फ़ पूरा देश अपनी सेना @pmo @defenceMinindia के साथ होना चाहिए.

साथ ही उन्होंने यह भी ट्वीट किया कि प्यारे देशवासियों, देश हर तरह की चुनौ’तियों से मुखातिब है. ऐसे कठिन समय में अपनी-अपनी निजी मान्य’ताओं और एजेंडों को अलग रखकर गंभीरता से केवल और केवल देश के हित के साथ रहिए.  उत्ते’जना व हल्केपन से बचिए (साथ ही यह भी सदैव याद रखिए- ‘नंद म’गध नहीं है’).

इसके अलावा उन्होंने देशवासियों से अपी’ल करते हुए कहा ट्वीट में लिखा कि हम सब ग़ुस्से में हैं,हम सब चिं’तित हैं,हम सब बेचैन हैं लेकिन इस उत्ते’जना के बीच कुछ भी अन’र्गल बोलने-लिखने बोलने से पहले उन परिवारों के बारे में भी सोचिए जिनके बेटे हमारी-आपकी रक्षा के लिए आज शहीद हुए हैं पूरा देश आपके साथ है,हमें आप सब पर पूरा भरोसा व बेहद गर्व है.

जाहिर है गलवान घाटी में हुई हिं’सक घ’टना की वजह से आज देश के हर नागरिक में चीन के खि’लाफ गु’स्सा और आ’क्रोश है. ऐसे में हमे एक जुट होकर चीन को करारा जवाब देने की जरूरत है न इस जवानो की शहा’दत पर राजनीतिक रोटियां सेकने की.



Advertisement