बेटे ने किया मां की हत्या जिससे फसाया जा सके अपने दुश्मनों को, पुलिस ने कि मामले की जांच और लगाया सच्चाई का पता: शायद पहली बार हुआ है ऐसा शर्मनाक कांड

या घटना उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले की है जहां पर एक बेटे ने अपनी मां की हत्या कर दी जिससे वह अपने दुश्मन पक्ष को फसा सके। उसने मां बेटे के जैसे पवित्र रिश्ते को कलंकित कर दिया। पूरी बात यह है कि।
हस्तिनापुर के किशोरपुर गांव निवासी विशाल नाम के युवक ने पुलिस कंट्रोल रूम में कॉल करके अपनी मां की हत्या की सूचना दी थी। घटना के बाद मौके पर पहुंची। पुलिस को विशाल ने बताया कि रात करीब साढ़े तीन बजे तीन युवकों ने आंगन में चारपाई पर सो रही मां की गोली मारकर हत्या कर दी।
विशाल ने गांव के रहने वाले तीन युवकों पर अपनी मां की हत्या का आरोप लगाया। इसके बाद पुलिस की जांच में सामने आया कि विशाल साल 2018 में प्रॉपर्टी विवाद में हुई एक हत्या के मामले में जेल गया था। हत्या की इस घटना में शामिल उसका एक साथी मास्टर फिलहाल जेल में ही है. जिन आरोपियों पर विशाल द्वारा अपनी मां की हत्या का आरोप लगाया जा रहा था, वह तीनों विपक्षी पार्टी के थे।
एसपी देहात ने बताया कि विशाल से सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने सच्चाई उगल दी. दरअसल, विशाल ने अपने ऊपर चल रहे हत्या के मामले में दूसरे पक्ष पर दबाव बनाने के लिए खुद ही अपनी मां की हत्या की थी, जिससे कि दूसरे पक्ष पर दबाव बनाकर हत्या के इस मामले में समझौता किया जा सके. एसपी देहात ने बताया कि आरोपी की निशानदेही पर उसकी मां के कत्ल में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद कर लिया गया है. आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेजा जा रहा है

Advertisement