आप नेता संजय सिंह ने बीजेपी पर साधना चाहा निशाना तो भड़क उठे गौतम गंभीर और लगा दी क्लास, जानिए

देश में कोरोना का कहर थम नहीं रहा है. हर दिन 15 हजार मामले सामने आने के बाद अब कोरोना के नए मामलों में और तेजी आई है. जिसके चलते सरकारों की नींद उड़ी हुई है. पिछले 24 घंटे में 18 हजार से ज्यादा नए मामले सामने आये हैं जिसके बाद देश में कोरोना के मरीजों की संख्या 5 लाख 8हजार के पार हो गयी गई है. अगर यही हाल रहा तो आने वाले समय में भारत के लिए काफी मुश्किल हो सकती है. राहत की बात ये है कि हर दिन काफी संख्या में मरीज ठीक भी हो रहे हैं.

जानकारी के लिए बता दें देश की राजधानी दिल्ली के हालत अब बहुत तेजी से बिगड़ रहे हैं जिसके चलते गृह मंत्री अमित शाह और पीएम मोदी ने खुद कमान संभाली और इस महामारी से बचाव में जुट गये हैं. ऐसी मुश्किल स्थिति में भी राजनैतिक पार्टियाँ एक दूसरे पर निशाना साधने में लगी हुई है और एक के बाद एक बड़े आरोप लगा रही है. इसी बीच आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने बीजेपी पर निशाना साधना चाहा लेकिन वो खुद ही निशाने पर आ गये.

दरअसल संजय सिंह ने दिल्ली के राधा स्वामी सत्संग व्यास में बने दुनिया के सबसे बड़े अस्पताल को लेकर निशाना साधते हुए ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि ‘सुना है दिल्ली सरकार की तरफ से बनाए गए दुनिया के सबसे बड़े कोविड अस्पताल का गृह मंत्री अमित शाह चोरी-चोरी चुपके-चुपके उद्घाटन करने आ रहे हैं. बीजेपी कोरोना से लड़ रही है या फिर अरविंद केजरीवाल से?’ उनके इस ट्वीट के बाद दिल्ली से बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने उन्हें आड़े हाथ लिया और जमकर क्लास लगा दी.

गौतम गंभीर ने उनके ट्वीट का पलटवार करते हुए जवाब में लिखा कि ‘संजय जी, आपके इस ट्वीट के बाद मैंने खुद गृह मंत्री अमित शाह से इस बारे में बात की. उन्होंने बताया कि उद्घाटन करने नहीं निरीक्षण करने जा रहे हैं, जिसके लिए अरविंद केजरीवाल जी को भी बुलाया गया है. आपकी केजरीवाल से बात नहीं होती या अकेले जा के क्रेडिट लेने का मन बनाया था?’ गौतम गंभीर ने इस तरह उन्हें जवाब देते हुए बोलती बंद कर दी.



Advertisement