सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार के वक्त उनकी भाभी ने भी तोड़ा दम :

सुशांत सिंह राजपूत जो बॉलीवुड की मशहूर अभिनेता थे उन्होंने पिछले दिनों खुद को फांसी पर लटका के आत्महत्या कर ली। इस बातों पर कोई भी इंसान अभी तक या नहीं समझ पा रहा है कि इस चमकते सितारे हैं जो अपनी मंजिल पर इतनी तकलीफ हो के बाद पहुंचा हो आखिर ऐसा कैसे कर सकता है। सुशांत सिंह राजपूत के निर्धन के बाद कुछ लोगों ने यह तो मानना भी स्वीकार नहीं किया कि सच में उन्होंने ऐसा किया है।
लेकिन इस सदमे को उनकी भाभी सुधा देवी बर्दाश्‍त नहीं कर सकीं। जो खबर मिल रही है उसके मुताबिक जिस वक्‍त मुंबई में सुशांत अंतिम विदाई दी जा रही थी उसी वक्‍त बिहार के पूर्णिया के मलडीहा में सुधा देवी का निधन हो गया। सुशांत की मौत के बाद से सुधा देवी ने खाना पीना छोड़ दिया था। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था।
सुशांत सिंह राजपूत की चचेरी भाभी सुधा सिंह जो उनके चचेरे भाई अमरिंदर सिंह की पत्नी थी अमरिंदर सिंह ने बताया कि सुधा आए कुछ दिनों से बीमार चल रही थी और जब उसने सुना कि सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या कर लिए हैं तो वह बार-बार बेहोश हो रही थी तथा राजपूत के अंतिम संस्कार के बाद उसने भी अपनी अंतिम सांसे ल ली।

Advertisement