चेन्नई सुपर किंग्स के डॉक्टर ने शहीदों और पीएम पर किया विवादित ट्वीट, टीम ने कर दिया सस्पेंड

लद्दाख के गलवान घाटी में सोमवार को भारतीय और चीनी सैनकों की झ’ड़प में भारत में 20 सैनिक श’हीद हो गए. श’हीदों में एक कमांडिंग ऑफिसर भी शामिल हैं. पूरा देश सैनिकों की इस शहादत से ग़मगीन है और गुस्से में है. लेकिन कुछ लोग इस घटना के जरिये अपना एजेंडा साध रहे हैं और पीएम मोदी के प्रति अपनी खुन्नस निकाल रहे हैं. उन्ही लोगों में से एक है आईपीएल की फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के डॉक्टर मधु थोट्टापिलिल. इन्होने न सिर्फ श’हीदों की शहादत का अपमान किया बल्कि पीएम मोदी के बारे में भी आपत्तिजनक बातें कही.

मधु थोट्टापिलिल ने केंद्र सरकार पर टिप्पणी करते हुए ट्वीट किया- मैं यह जानने के लिए उत्सुक हूं कि क्या ता’बूतों पर प्रधानमंत्री केयर्स के स्टीकर लगे होंगे? उनके ट्वीट को देख कर लोगों का गुस्सा भ’ड़क गया. सोशल मीडिया पर बवाल खड़ा हो गया. लोगों ने चेन्नई सुपर किंग्स से सवाल किया कि क्या ऐसा देश विरोधी व्यक्ति उनकी टीम का हिस्सा है? ट्वीट पर बवाल मचते देख चेन्नई सुपर किंग्स ने डॉक्टर के खिलाफ एक्शन लिया और उन्हें सस्पेंड कर दिया.

चेन्नई सुपर किंग्स के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर जानकारी दी गई कि विवादित ट्वीट के लिए डॉक्टर मधु थोट्टापिलिल को सस्पेंड कर दिया गया है. ट्वीट में लिखा, ‘चेन्नई सुपर किंग्स को डॉ. मधु के पर्सनल ट्वीट की जानकारी नहीं थी. उन्हें टीम के डॉक्टर पद से सस्पेंड कर दिया गया. सीएसके उनके ट्वीट पर खेद जताती है, जो उन्होंने बगैर मैनेजमेंट को बताए किया था.



Advertisement