सुशांत सिंह के अं’तिम संस्कार में पहुंची बॉलीवुड की ये मशहूर हस्तियां, तस्वीरें आंखें नम कर देंगी

बॉलीवुड इंडस्ट्री का शांत यानी की सुशांत जो हमेशा के लिए शांत हो गया हैं. सुशांत ने कल अपने घर में ख़ु’दकु’शी कर ली थी. जिसके बाद पूरा देश और बॉलीवुड ग़’मगी’न हैं. किसी को यकीन ही नहीं हो रहा है कि सुशांत ने ऐसा क्यों किया? इस साल आलम ये हो चूका है की बॉलीवुड की तरफ से मौ’त का सिलसिला रुकने का नाम नही ले रहा हैं. एक के बाद एक एक्टर हम सबको छोड़ कर जाते गए. लेकिन जब सुशांत की खबर सुनने को मिली उसके बाद तो आलम ये था की पूरा देश इस खबर से स्तब्ध रह गया.

सुशांत आज अपने आखि’री सफ़र पर निकल चुके हैं. धरती पर इंसान के साथ साथ भगवान भी रो रहें हैं. सुशांत को अंति’म विदाई देने के लिए बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस के साथ टीवी के कई कलाकार भी श्मशा’न घाट पहुंचे हैं.  सुशांत सिंह राजपूत को भाव’भीनी श्रद्धां’जलि देने के लिए श्रधा कपूर, रिया चक्रवर्ती के आलावा और भी कई अभिनेता और अभिनेत्री वहां पहुंची हैं. 14 जून को सुशांत ने बांद्रा स्थित घर में फां’सी लगाकर जान दे दी और सभी को बिल’खता छोड़ गए. इसके आलावा कृति सेनन, विवेक ओबेराय, सुनील शेट्टी, मुकेश छाबड़ा भी मौजूद रहें.

बारिश होने के बावजूद लोग अपने हीरो के अंति’म दर्शन के लिए पहुंचे. हालांकि लॉकडाउन के नियमों के मुताबिक, अंदर सिर्फ 20 लोगों को ही अं’तिम संस्कार प्रकिया के लिए इजाजत दी गई. सुशांत सिंह राजपूत के कई दोस्‍त अं’तिम विदाई देने पहुंचे. चूंकि अंदर जाने की इजाजत नहीं मिली, इसलिए वे श्म’शान के बाहर ही मौजूद हैं.

सुशांत सिंह इस वक़्त पंचत्तव में विलीन हो चुके हैं. उनको अंति’म विदाई देने के लिए उनके करीब मौजूद थे. आज उस पिता पर क्या बीत रही होगी जिसने उस बेटे को जिसको ऊँगली पकड़ कर चलना सिखाया लेकिन आज उसी बेटे को अंति’म विदाई देने जा रहें हैं जो कभी उन्होंने सोचा नहीं होगा. सुशांत के सभी परिवार वाले वहां पर मौजूद हैं. और सभी लोग पूरी तरह से ग़मगीन हैं.



Advertisement