मुकेश भट्ट का बड़ा बयान, बोला मुझे पहले से ही पता था कि सुशांत सिंह राजपूत करेंगे कुछ ऐसा काम:

आज पूरे देश में सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर सवाल बना हुआ है कि आखिर एक फेमस एक्टर ने जो इतनी कम वक्त में फिल्म इंडस्ट्री में इतना नाम कमा लिया था वह बिना कुछ समझे और बिना कुछ बताए अपने जीवन का सबसे बड़ा फैसला ले लिया जिसकी सच्ची घटना किसी को भी ज्ञात नहीं है। जिस इंसान ने इस मुकाम पर पहुंचने के लिए इतनी ज्यादा मेहनत की हो और वह अचानक आत्महत्या कर लेता है यह एक राज सबको चौंकाने वाली है। हाल ही में वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बात कर रहा है मुकेश भट्ट ने बयान दिया है कि उन्हें पहले से आभास हो गया था कि सुशांत सिंह राजपूत ऐसा कदम उठाने वाले हैं क्योंकि उनके साथ कुछ ऐसा हुआ था जो वह किसी को भी बताना नहीं चाहते थे। दरअसल मुकेश भट्ट ने बोला कि वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी फिल्म सड़क 2 बनाने वाले थे जिसके लिए उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत से बात की थी बातों के दरमियान उनको पता चला कि राजपूत के साथ अंदर ही अंदर कोई बात उनको खाए जा रही है जिनसे वह काफी ज्यादा डिप्रेशन के शिकार हो गए थे। वरना इतने कम समय में इतनी ज्यादा ऊंचाई पर पहुंचने वाला शख्स इतना बड़ा फैसला अपने जीवन में कैसे ले सकता है।
मुकेश भट्ट ने यह बयान एक टीवी चैनल के जरिए दिया था उन्होंने कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत बड़े ही सरल हृदय वाले तथा किसी के प्रति ईस्या का भाव नहीं रखते थे।
आप सब को यह ज्ञात है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में अपने निवास बांद्रा में एक फंदे से लटक कर आत्महत्या कर लिया था जो खबर सबको चौंकाने वाली है। सूत्रों से पता चला है कि सुशांत सिंह राजपूत की जीएफ के साथ भी उनको बात किए हुए लगभग 7 दिन हो गया था इसलिए उन्होंने ऐसा कदम उठाया।

Advertisement