आम आदमी पार्टी की इस बड़ी नेता को हुआ कोरोना, रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मचा हड़कंप !

देश में कोरोना का संकट लगातार बरकरार है. भारत में पिछले 24 घन्टे में करीब 10 हजार से ज्यादा मरीज बढ़ने के साथ अब देश में कुल मरीजों की संख्या 3 लाख 60 हजार के पार हो चली है. देश में इस समय अगर सबसे ज्यादा स्थिति खराब है तो वो महाराष्ट्र में है. वहीँ महाराष्ट्र के बाद देश की राजधानी दिल्ली में हालात लगातार बिगड़ रहे हैं.

जानकारी के लिए बता दें देश की राजधानी दिल्ली में पिछले कई दिनों से हर दिन 1 हजार से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह खुद दिल्ली को लेकर एक्शन में आ गये हैं और बड़े कदम उठा रहे हैं. कोरोना का कहर अब भारत में जमकर बरप रहा है लेकिन सबसे बड़ी बात ये है कि भारत में मरीजों के सही होने की दर 60 प्रतिशत से अधिक हो चुकी है. इसी बीच दिल्ली से एक बड़ी खबर आ रही है.

दिल्ली के कालकाजी क्षेत्र से आम आदमी पार्टी की विधायक और सीएम अरविंद केजरीवाल की करीबी माने जाने वाली आतिशी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जिसके बाद हड़कंप मच गया है. दरअसल आतिशी को 16 जून को बुखार और खांसी की शिकायत थी जिसके बाद उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया. अब 17 जून को उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जिसके चलते आम आदमी पार्टी की मुश्किलें बढ़ गयी हैं.

गौरतलब है कि 11 जून को हेल्थ डिपार्टमेंट के एक अधिकारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद ही उन्होंने खुद को होम आइसोलेट कर लिया था. आतिशी के अलावा दिल्ली के सीएम केजरीवाल और स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की भी कोरोना जांच हो चुकी है लेकिन उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी. दिल्ली में हर दिन बढ़ रहे कोरोना संक्रमण ने सरकार के भी पसीने छुड़ा दिए हैं.



Advertisement