धोनी ने सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह को लेकर इस वजह से नही किया शोक व्यक्त, उनके मैनजेर ने बताई वजह

कोरोना महामारी के बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री से इस समय ऐसी खबर आई जिसे जानने के बाद हर किसी को झटका लगा. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने खु-दकुशी करके अपनी जान दे दी. सुशांत सिंह के बारे में इस जब ये खबर आई तो लोगों को इस बात का यकीन नही हुआ और हर कोई शोक व्यक्त कर रहा है.

आपको भी जानकर हैरानी होगी सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुम्बई स्थित घर में फां-सी ल-गाकर इस दुनिया को अलविदा कह दिया. उनकी बारे में आई इस खबर के बाद बॉलीवुड में हड़कंप मच गया है. हर कोई उनके निधन के बाद कोई शोक व्यक्त कर रहा है. अब सुशांत सिंह राजपूत को लेकर नई नई बातें सामने आ रही हैं. टीम इंडिया के बल्लेबाज और कप्तान रहे महेंद्र सिंह धोनी से भी उनका ख़ास कनेक्शन रहा है.

टीम इंडिया के तमाम क्रिकेटरों ने उनकी याद में सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त किया लेकिन इस दौरान महेंद्र सिंह धोनी का अभी तक सुशांत सिंह राजपूत को लेकर कोई रिएक्शन नही आया जबकि सुशांत ने महेंद्र सिंह के जीवन पर आधारित फिल्म बनाई. धोनी ने सोशल मीडिया पर सुशांत को लेकर कोई पोस्ट क्यों नहीं किया इस बात को लेकर महेंद्र सिंह धोनी के मैनेजर ने बड़ा बयान दिया है.

गौरतलब है कि धोनी के मैनेजर और अच्छे दोस्त अरुण पांडे ने बताया कि धोनी इस खबर के आने के बाद से बहुत उदास हैं. सुशांत के निधन की खबर के बाद धोनी इतने उदास हो गये कि वो उनके लिए सोशल मीडिया पर भी कुछ नही लिख पाए. धोनी के मैनेजर अरुण पांडे ने कहा कि ‘हमें विश्वास ही नहीं हो पा रहा है, जो कुछ भी हुआ है। मैं अपना दुख व्यक्त करने की स्थिति में नहीं हूं. माही भी बहुत उदास है, यह काफी दुखद घटना है.’ इसके आगे उन्होंने कहा ‘सुशांत महज 34 साल का था, और शानदार करियर उसका इंतजार कर रहा था, इसमें मुझे कोई शक नहीं है. सबकी जिंदगी में उतार-चढ़ाव आते हैं. सुशांत ने पूर्व क्रिकेटर किरन मोरे की देखरेख में प्रैक्टिस की थी, उन्होंने बताया था कि विकेटकीपिंग कैसे की जाती है, जो माही का रोल निभाने के लिए बहुत जरूरी था.’ उन्होंने बताया ‘मुझे आज भी याद है कि सुशांत को प्रैक्टिस के दौरान साइड स्ट्रेन हो गया था, उसके बैकबोन में क्रैक भी आ गया था, लेकिन वो कॉन्फिडेंट था, रिहैब में उसने काफी मेहनत की, एक हफ्ते में वो फिट हो गया. माही काम के लिए उसका डेडिकेशन देखकर काफी प्रभावित हुए थे’ जिसके बाद उन्होंने खुद फिल्म का प्रमोशन किया और फिल्म भी जबरदस्त हिट हुई और सुशांत के करियर की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई. धोनी अब उनके जाने से काफू दुखी हैं.



Advertisement