सुशांत सिंह राजपूत की मौ-त पर सैफ अली खान का भी आया रिएक्शन, गुस्सा जाहिर करते हुए कहा उनके जाने का दुख कम और…

कोरोना महामारी के बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री से इस समय ऐसी खबर आई जिसे जानने के बाद हर किसी को झटका लगा. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने खु-दकुशी करके अपनी जान दे दी. सुशांत सिंह के बारे में इस जब ये खबर आई तो लोगों को इस बात का यकीन नही हुआ और हर कोई शोक व्यक्त कर रहा है.

आपको भी जानकर हैरानी होगी सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुम्बई स्थित घर में फां-सी ल-गाकर इस दुनिया को अलविदा कह दिया. उनकी बारे में आई इस खबर के बाद बॉलीवुड में ह-ड़-कं-प मच गया है. हर कोई उनके निधन के बाद शोक व्यक्त कर रहा है. अब सुशांत सिंह राजपूत को लेकर नये नए खुलासे हो रहे हैं. उनका अचानक से जाना लोगों के लिए एक रहस्य बन गया है. सुशांत का जाना इंडस्ट्री के लिए बड़ा झटका भी है और बड़े बड़े राज भी सामने आ रहे हैं. इसी बीच सैफ अली खान ने उनके निधन पर हो रहे बवाल के चलते अपनी प्रतिक्रिया दी है.

सैफ अली खान ने भी सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर कहा है कि सुशांत के जाने का लोग दुःख कम और मुद्दा ज्यादा बना रहे हैं. उनका कहना है कि लोग सोशल मीडिया पर अच्छा बनने के लिए दिखावा ज्यादा कर रहे हैं. लगातार सामने आ रही प्रतिक्रियाओं के चलते सैफ अली खान का गुस्सा फूट पड़ा है और उन्होंने ये बात कही है. उन्होंने कहा है कि ये कैंपबाजी का शो बंद करके कम से कम जाने वाले अभिनेता के लिए थोड़ा सम्मान दिया जाना चाहिए.

गौरतलब है कि सैफ अली खान ने कहा सुशांत का जाना बहुत ही दुखद है ऐसे में लोग अक्सर कई मुद्दों पर चुप रहने वाले सैफ ने अब सोशल मीडिया पर हो रहे बवाल के चलते नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने कहा है कि कई लोग जो तुरंत कमेन्ट कर रहे हैं, मुझे ऐसा लगता कि कई लोग सुशांत के साथ हुए हादसे का अपने फायदे के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं या फिर वो केयर दिखाना चाहने वाले या फिर राजनैतिक मुद्दा बनाने वाले, जो भी लोग इस मामले पर सोशल मीडिया पर बकवास कर रहे हैं वो शर्मिंदा करने वाला है. उन्होने कहा है कि अब सुशांत सिंह पर ऐसे लोग प्यार लुटा रहे हैं जिन्होंने उनकी कभी परवाह नहीं की और वो लोग किसी की भी परवाह न करने को लेकर भी मशहूर हैं. उन्होंने कहा कि इस दुखद घटना पर सुशांत के सम्मान में एक दिन मौन रह लें उया आत्मनिरीक्षण कर लें तो बेहतर होगा.



Advertisement