सुशांत का पार्थिव शरीर पहुंचा श्मशान घाट, कुछ ही देर में होगा अंतिम संस्कार

बॉलीवुड इंडस्ट्री का शांत यानी की सुशांत जो हमेशा के लिए शांत हो गया हैं. सुशांत ने कल अपने घर में ख़ु’दकु’शी कर ली थी. जिसके बाद पूरा देश और बॉलीवुड ग़’मगी’न हैं. किसी को यकीन ही नहीं हो रहा है कि सुशांत ने ऐसा क्यों किया? इस साल आलम ये हो चूका है की बॉलीवुड की तरफ से मौ’त का सिलसिला रुकने का नाम नही ले रहा हैं. एक के बाद एक एक्टर हम सबको छोड़ कर जाते गए. लेकिन जब सुशांत की खबर सुनने को मिली उसके बाद तो आलम ये था की पूरा देश इस खबर से स्तब्ध रह गया.

सुशांत आज अपने आखिरी सफ़र पर निकलेंगे. उससे पहले उनके परिवार के लोग मुंबई पहुँच चुके हैं. सुशांत के पिता बेटे के घर पहुँच चुके हैं. सुशांत आज अपने अंतिम सफर के लिए करीब 4 बजे श्मशान घाट के लिए निकलेंगे और मुंबई में सुशांत के जाने के बाद धरती पर लोग रो रहें उसके आलावा खुद भगवन भी रो रहें हैं. जिसको देखते हुए पुलिस ने सुरक्षा के पूरे इंतजाम कर रखे हैं. क्योकि सुशांत सिंह जब अपने अं’तिम सफर पर निकलेंगे तो भीड़ उमड़ सकती हैं.

सुशांत के पिता अपने बेटे को अंति’म विदाई देने के लिए मुंबई पहुँच चुके हैं. उस बेटे को जिसको ऊँगली पकड़ कर चलना सिखाया लेकिन आज उसी बेटे को अंति’म विदाई देने जा रहें हैं जो कभी उन्होंने सोचा नहीं होगा. सुशांत के सभी परिवार वाले वहां पर मौजूद हैं. और सभी लोग पूरी तरह से ग़मगीन हैं.



Advertisement