पंजाब के बाद तमिलनाडु में पंजाब के बाद तमिलनाडु में लॉकडाउन, यह जिले रहेंगे खास प्रभावित आप भी कहीं नहीं ना रहते जिले में:

देश में बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए केंद्र सरकार के साथ साथ राज्य सरकार ने भी अपनी लॉकडाउन बढ़ते मामलों के हिसाब से लगाना शुरू कर दिया है वैसे देश में महाराष्ट्र दिल्ली कोलकाता गुजरात तथा कुछ अन्य वह राज्य हैं जहां यह महामारी रुकने का नाम नहीं ले रहा है तथा दिन प्रतिदिन मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। इस सब को देखते हुए कुछ राज्यों ने अपने लॉकडाउन का समय सारणी और आगे बढ़ा दिया है क्योंकि सबको पता है कि यही एक ऐसा जरिया है जिससे बीमारी के चयन को तोड़ा जा सकता है इन राज्यों में पंजाब तथा तमिलनाडु शामिल है नए समाचार से यह सूचना मिली है कि आने वाले कुछ दिनों में दिल्ली में भी लॉकडाउन लगने की संभावना है।
तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई के पलनीसामी ने इस लॉकडाउन को 'मैक्सिमाइज रेस्ट्रिक्टेड लॉकडाउन' नाम दिया है। लॉकडाउन में हालांकि किराने की दुकानें, होटल (केवल टेक-अवे) और आवश्यक वस्तुओं को बेचने वाली अन्य दुकानें लॉकडाउन के दौरान सुबह छह से दोपहर दो बजे के बीच खुली रहेंगी।
चेन्नई में वह 4 जिले जिले चेन्नै, कांचीपुरम, चेंगलपेट और तिरूवल्लूर हैं। जहां पूरी शक्ति के साथ लॉक डाउन का पालन होगा।

Advertisement