केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कोरोना वायरस अपडेट को लेकर कहा कि मैं रोज…

देश में कोरोना वायरस का क’हर तेज़ी से बढ़ रहा हैं.  दिल्ली में कोरोना ने अपने क’हर से तबा’ही मचा रखी हैं. जिसको देखते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली की हालातों पर सिसोदिया के बयान को लेकर पलटवार भी किया है और कहा है कि  दिल्ली में 5.50 लाख कोरोना वायरस के के’स नहीं बढ़ेंगे.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली में कोरोना के हालातों को लेकर तमाम मसलों पर जवाब दिए. उन्होंने दिल्ली में कोरोना के मामलों से निपटने के लिए केंद्र सरकार के प्रयासों के बारे भी बताया. उन्होंने बताया कि वह रोजाना कोरोना की स्थिति को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जानकारी देते हैं. समाचार एजेंसी एएनआई को दिए इंटरव्यू में गृह मंत्री अमित शाह ने ये बात कही.दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने 31 जुलाई तक दिल्ली में कोरोना के 5.5 लाख के’स हो जाने का अनुमान जताया था. वहीं अमित शाह ने कहा कि मुझे भरोसा है कि हम इस स्थिति में नहीं पहुंचेगे. हम इससे काफी बेहतर स्थिति में होंगे क्योंकि हमने निवारक उपायों पर जोर दिया है.

अमित शाह ने कहा कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री ने सार्वजानिक तौर पर कहा कि दिल्ली में 31 जुलाई तक साढ़े पांच लाख के’स होने की उम्मीद जताई थी और उनके पास व्यवस्था की कमी थी. जिसकी वजह स्थिति पैनिक हो गई थी. अमित शाह ने कहा लेकिन अब मुझे भरोसा है की ऐसा कुछ नही होगा और हम कोरोना को रोकने के लिए उपाय करेंगे.गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि आज के समय में दिल्ली के अंदर कम्युनि’टी ट्रांस’मिशन नहीं हुआ है यानि की कम्युनि’टी स्प्रेड कोरोना वायरस का नहीं हुआ हैं. उन्होंने कहा कि दिल्ली के अंदर केंद्र सरकार राज्य सरकार और एमसीडी मिलकर काम कर रहें हैं और दिल्ली को जल्द ही कोरोना से निजात दिलायंगे.



Advertisement