हमेशा के लिए शांत हो गए सुशांत, साथ ही पीछे छोड़ गए कुछ अ’नसुलझे सवाल

टीवी सीरियल से अपने करियर की शुरुआत करके बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाला सितारा आज हमेशा के लिए पंच त’त्व में वि’लीन हो गया. लेकिन अपने पीछे कई अनसु’लझे सवाल छोड़ गया. जिनके जवाब मिलना बेहद जरुरी है. सुशांत सिंह के सुसा’इड करने के पीछे आखिर क्या वजह से थी. जिसकी वजह से इतना बड़ा कदम उठा लिया.

बता दें सुशांत को आखिरी बार देख के उनके पिता और बहनें फ’फक कर रोने लगे. उनकी जिंदगी से सारी रौशनी ही चली गयी हो. एक पिता ने अपने बेटे को हमेशा के लिए खो दिया. कभी सोचा भी नहीं होगा उस पिता ने जिस बेटे को इतने नाजो से पाला होगा और एक दिन ऐसा भी आएगा कि अपने हाथों से उसी बेटे को अंति’म विदाई देनी पड़ेगी.

हालाँकि सब सुशांत हमेशा के लिए शांत हो गए लेकिन अपने पीछे कई सवाल छोड़ गए. जिनके जवाब अभी मिलना शायद थोडा मुश्किल होगा लेकिन एक दिन उन सवालों के जवाब भी मिलेंगी कि ऐसी कौनसी बात थी जिसकी वजह से सुशांत इतने गहरे डिप्रे’शन में चले गए और अपने द’र्द को कम करने के लिए उन्होंने मौ’त को गले लगा लिया.

क्या उनका सु’साइड एक सोची समझी साजि’श थी किसी की ? या उनका म’र्डर था? किस बात ने सुशांत को जीने से ज्यादा म’रने के लिए मजबूर कर दिया?  क्या हुआ था उनके साथ ऐसा जिसे वो किसी से कह नहीं पा रहे थे? इन सभी सवालों के जवाब सुशांत अपने पीछे छोड़ गए. साथ ही अपने परिवार को भी अंधेरे में अकेला छोड़ गए.



Advertisement