जांच के दौरान यूपी के अस्पताल में हुआ हंगामा, पुलिस ने लगाए एक युवक को थप्पड़;

या घर में उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले की है जहां पर अस्पताल में चल रहे जांच के दौरान एक महिला की मौत हो गई जिसके बाद अस्पताल में डाक्टरों एवं मरीज के परिवारों के बीच झड़प होना शुरू हो गया।
जिसके बाद अस्पताल के तरफ से पुलिस प्रशासन को उचित समय पर बुलाया गया। जांच के लिए पहुंचे सीओ कुलदीप कुकरेती ने अस्पताल कर्मचारी को जमकर थप्पड़ मारे। इस घटना का वीडियो मौके पर खड़े एक शख्स ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।  एडिशनल एसपी से इस वीडियो की जांच के आदेश दे दिये हैं।
लखीमपुर खीरी के पलिया कस्बे में एक निजी अस्पताल में गर्भवती महिला की डिलीवरी के दौरान मौत हो गई थी। जिस पर मृतक महिला के परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया था। अस्पताल में हुई गर्भवती महिला की मौत के बाद हो रहे हंगामे की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे सीओ कुलदीप कुकरेती ने अस्पताल के कर्मचारियों से पूछताछ शुरू कर दी।
इस मामले पर पुलिस का कोई भी अधिकारी कैमरे के सामने कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है, जबकि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद जिला प्रशासन ने इस मामले की जांच के आदेश एडिशनल एसपी को दे दिये हैं।

Advertisement