सुशांत सिंह राजपूत का कड़वा सच आया सामने डायरेक्टर प्रोड्यूसर को दे नहीं पा रहे थे वक्त एक लड़की से थे परेशान:

फिल्मी जगत की उभरते सितारे के मौत के बाद पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक का मातम छाया हुआ है सभी उस महान कलाकार की कलाकारी का मसान देते नहीं थक रहे, सभी ने कहा कि उसके जैसा शांत धैर्यवान तथा साहसी कलाकार पूरे इंडस्ट्री में नहीं था। उसने तो अभी अपनी कलाकारी से सभी का दिल जीत लिया था पर ऐसा क्या हो गया जिससे उन्होंने ऐसा छोटा निर्णय लेने को अपना सबसे बड़ा काम समझा इससे उनके साथ-साथ उनके पिता भी मौत के करीब पहुंच चुके हैं।
दोस्तों से पूछने पर पता चला किवह पिछले काफी वक्त से डिप्रेशन में थे। उनकी एक्स गर्लफ्रेंड की एक बिजनसमैन के साथ पिछले हफ्ते ही सगाई हुई है। सुशांत की मैनेजर रहीं दिशा सालियन ने भी पांच दिन पहले अपनी जान दे दी थी। सूत्रों का कहना है कि इस मामले में सुशांत से पूछताछ भी की गई थी। सुशांत के मामा ने न्यायिक जांच की मांग की है। परिवार के लोगों के मुताबिक, सुशांत एक बंगाली लड़की से परेशान थे। सुशांत के पिता पटना से कुछ दिन बाद ही मिलने जाने वाले थे। इसी बीच यह खबर आ गई।
सुशांत सिंह राजपूत का जन्म पटना में 21 जनवरी 1986 को हुआ। वे 34 साल के थे। 2000 के शुरुआत में उनका परिवार दिल्ली में बस गया था। सुशांत की 4 बहनें हैं। उनमें से एक मीतू राज्य स्तर की क्रिकेट खिलाड़ी हैं। उन्होंने काय पो चे, शुद्ध देसी रोमांस, पीके और केदारनाथ फिल्मों में काम किया था। वह कुछ उन लोगों में शामिल थे, जिन्होंने हाल के सालों में इंडस्ट्री के बाहर से आकर फिल्मों में अपना बड़ा नाम बनाया था।

Advertisement