10 हजार रुपए के इनामी को पुलिस ने दबोचा, जेल भेजा

लखीमपुर-खीरी. कोतवाली क्षेत्र में लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद फरार चल रहे 10 हजार रुपए के इनामी बदमाश को सीओ कुलदीप कुकरेती के निर्देश पर कोतवाली पुलिस ने धर दबोचा। पकड़े गये आरोपी पर आधा दर्जन से अधिक गंभीर मुकदमे दर्ज हैं। कोतवाली पुलिस ने आरोपी से पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया है।

एसपी के निर्देश पर चलाए जा रहे वांछित वारंटी आरोपियों की गिरफ्तारी अभियान के क्रम में सीओ कुलदीप कुकरेती व प्रभारी निरीक्षक भानु प्रताप सिंह के निर्देश में पलिया थाना पुलिस ने 16 जनवरी 2020 को हुई लूट के मामले में नामजद आरोपी को एक अवैध तमंचा व दो कारतूस के साथ पकड़ने में सफलता हासिल की। पकड़े गए अभियुक्त को जेल भेज दिया गया।

जानकारी देते हुए प्रभारी निरीक्षक भानु प्रताप सिंह ने बताया कि सादिर उर्फ साबिर अली उर्फ सादिक अली पुत्र अली बहादुर निवासी मिर्जागंज थाना निघासन खीरी को मुखबिर की सूचना पर एसआई नंद कुमार यादव ने हमराही घनश्याम शर्मा, प्रमोद कुमार, अवधेश कुमार व सचिन राय के साथ मिलकर पलिया निघासन मार्ग के सरखना तिराहे से तड़के सुबह धर दबोचा। आरोपी पर 10 हजार का इनाम घोषित था। आरोपी के पास से एक तमंचा 315 बोर व दो कारतूस 315 बोर जीवित बरामद हुआ। आरोपी के विरुद्ध थाना कोतवाली में दफा 3/25 आम्र्स एक्ट के तहत अभियोग पंजीकृत करके जेल भेज दिया गया।



Advertisement