सावधान: गाजियाबाद में एक ही दिन में सामने आए कोरोना के 182 नए मामले

गजियाबाद ( ghazibad news ) दिल्ली से सटे गाजियाबाद में कोविड-19 संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। मंगलवार शाम काे आई रिपाेर्ट में सर्वाधिक 182 नए मामले सामने आए हैं।

यह भी पढ़ें: संत बोले नेपाल के प्रधानमंत्री को दिमागी इलाज की जरूरत

यह मामले सामने आने के बाद अब गाजियाबाद में अब तक सामने आए COVID-19 virus से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 3458 हो गई है। इनमें से 2101 लोगों उपचार के बाद डिस्चार्ज भी किया जा चुका है, जबकि 1295 लोगों का उपचार अभी जारी है। गाजियाबाद में अब तक 62 लोगों की माैत हाे चुकी है।

यह भी पढ़ें: ताे क्या कागजों में बंट गए मास्क-सैनेटाइजर ? जान जाेखिम में डालकर सर्वे कर रही आशाएं

मंगलवार को एकाएक मरीजों की संख्या में इजाफा होने के कारण स्वास्थ्य विभाग की चिंता भी बढ़ गई है। इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए गाजियाबाद के मुख्य चिकित्सा अधिकारी नरेंद्र कुमार गुप्ता ने बताया कि पिछले 24 घंटे में स्वास्थ्य विभाग को प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार 182 नए मामले सामने आए हैं। इसके बाद अभी तक सामने आए मरीजों की कुल संख्य 3458 हो चुकी है। इस बीच राहत की बात यह है कि इनमें से 2101 राेगी ठीक हाे चुके हैं।

यह भी पढ़ें:

उन्होंने बताया कि जिस तरह से जनपद में एकाएक मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है यह चिंता का विषय है। लाेग अभी भी जागरूक नहीं हैं। बगैर जरूरी कार्यों के घर से बाहर निकल रहे हैं और मास्क तक नहीं पहन रहे। उन्हाेंने यह भी बताया कि गाजियाबाद में पिछले 48 घंटे में किसी मरीज की मौत नहीं हुई है। काेशिश की जा रही है कि जानहानि ना हाे। बच्चों और बुजुर्गों के वायरस का शिकार हाेने पर जानहानि की आशंका बढ़ जाती है।



Advertisement