प्रेम से किया ग्राम प्रधान से 1 घंटे बात, फिर पिस्तौल निकालकर मार दी गोली,

यह घटना वाकई चौंकाने वाली है कि अगर कोई व्यक्ति प्रेम से बात करें तो उसके अंदर छिपी उसकी भावनाओं को सचमुच पंखा नहीं जा सकता है इस बात को साबित करते हुए यह देखा गया है कि एक व्यक्ति ग्राम प्रधान से प्रेम से 1 घंटे बाद करता है और फिर से अपने गण निकालकर उसको गोली मार देता है। एमी गांव के प्रधान सतीश नायक गांव स्थित पूर्व माध्यमिक व प्राथमिक विद्यालय की बाउंड्री वॉल का निर्माण करा रहे थे। प्रतिदिन की तरह स्कूल परिसर में स्थित पाखंड के पेड़ के नीचे चारपाई पर बैठे हुए थे। मजदूर बाउंड्री वॉल बना रहे थे। कुछ ग्रामीण भी प्रधान के पास बैठे बातचीत कर रहे थे। नजदीक के राठौड़ा गांव निवासी एक युवक बाइक से आया और प्रधान के पास आकर बैठ गया। दोनों में करीब एक घंटे तक बातचीत होती रही।

दोपहर के दो बजे, जैसे ही प्रधान के पास बैठे लोग वहां से हटे। मौका मिलते ही युवक ने जेब से तमंचा निकाला और ग्राम प्रधान के सिर से सटाकर गोली मार दी। गोली लगने पर प्रधान खाट से नीचे जमीन पर जा गिरे। गोली की आवाज सुनकर चारपाई की ओर आती लोगों की भीड़ देखकर, आरोपित युवक बाउंड्री वाल कूदने का प्रयास करने लगा।

लोगों ने पीछा किया तो तान दिया तमंंचा

लोगों की भीड़ ने उसे पकड़ने का प्रयास किया तो, युवक ने तमंचे में कारतूस लोड किया और उनकी उनपर तान दिया। आरोपित को तमंचा उनकी ओर लहराता देख भीड़ पीछे हट गई। आरोपित दीवार कूदकर फरार हो गया। आनन-फानन में गंभीर रूप से घायल ग्राम प्रधान को परिजन बोलेरो में डालकर मिलक कोतवाली पहुंचे। जहां से परिजन बेहतर इलाज के लिए ग्राम प्रधान को बरेली ले गए। बरेली के एक प्राइवेट अस्पताल में ग्राम प्रधान को भर्ती कराया गया है। सूचना मिलने पर सीओ धर्म सिंह मार्छाल और कोतवाल अनिल कुमार सिंह गांव पहुंचे। गांव पहुंचने पर सरकारी स्कूल में मौजूद राजमिस्त्री ने उन्हें बताया कि, युवक ग्राम प्रधान की जान पहचान का था और दोनों एक घंटे तक बातचीत करते रहे। कहीं से भी देखने में यह नहीं लग रहा था कि, युवक उन्हें गोली मार देगा। आरोपित ने ग्राम प्रधान को गोली मार दी और बाउंड्री वॉल कूदकर फरार हो गया।

Advertisement