समाजवादी पार्टी की 2022 में वापसी एकमात्र लक्ष्य- जिला महासचिव, अल्पसंख्यक सभा

बाराबंकी. समाजवादी पार्टी अल्पसंख्यक सभा के नवनियुक्त जिला महासचिव का स्वागत समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने किया। इस अवसर पर कार्यकतओं ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष अखिलेश यादव के प्रति आभार जताया। नवनियुक्त जिलामहासचिव ने भी समाजवादी पार्टी द्वारा अपने ऊपर दिखाए गए विश्वास पर खरा उतरने की बात दोहराई।

बाराबंकी के समाजवादी पार्टी कार्यालय पर पार्टी कार्यकर्ताओं की चहल पहल खूब दिखाई दी। इसका कारण समाजवादी अल्पसंख्यक सभा के जिला महासचिव पद पर तेजतर्रार युवा नेता हाजी ओसामा अंसारी की नियुक्ति था। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा ओसामा अंसारी का फूल मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया गया और राष्ट्रिय अध्यक्ष अखिलेश यादव के प्रति एक युवा साथी देने के लिए आभार व्यक्त किया गया।

इस मौके पर ओसामा अंसारी ने कहा कि उनकी नियुक्ति के लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का हृदय से मैं आभारी हूं। उन्होंने जो उन पर विश्वास दिखाया है उस पर खरा उतरना उनका पहला लक्ष्य है। हम सभी समाजवादी पार्टी की विचारधारा को घर-घर तक लेकर जायेंगे और सबसे महत्वपूर्ण लक्ष्य 2022 में समाजवादी पार्टी की फिर से सत्ता में वापसी कराकर अखिलेश यादव को दोबारा मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठाना रहेगा।



Advertisement