गौतमबुद्ध नगर में कोरोना के रिकॉर्ड केस आए सामने, 3662 पहुंची मरीजों की संख्या

नोएडा। स्वास्थ्य चिकित्सा एवं परिवार कल्याण विभाग के अपर मुख्य सचिव अमित मोहन ने मंगलवार को कोविड-19 के बाबत किए गए इंतजामों की समीक्षा की और इसी दिन जिले में रिकार्ड लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। बीते 24 घंटे में 167 लोग कोरोना से संक्रमित हुए हैं। हालांकि 138 लोगों ने महामारी को परास्त भी किया। इसके साथ ही जिले में कुल संक्रमित लोगों की संख्या 3662 हो गई है। मंगलवार को दो लोग महामारी से जंग हार गए। इसके साथ ही जिले में मरने वालों की संख्या 35 हो गई है।

यह भी पढ़ें: गाजियाबाद में एक ही दिन में सामने आए कोरोना के 182 नए मामले

प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग की ओर से सोमवार की शाम जारी आंकड़े के मुताबिक बीते 24 घंटों के दौरान गौतमबुद्ध नगर में 167 लोगों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही कुल संक्रमित मरीजों को आंकड़ा 3662 पहुंच गया है। बीते 24 घंटे के दौरान दो लोगों की जिंदगी महामारी ने लील ली। इसके साथ ही जिले में महामारी से अब तक 35 लोगों की मौत हो चुकी है।

यह भी पढ़ें: दोस्तों ने टुकड़े-टुकड़े कर छात्र का शव बोरवेल में डाला, 6 दिन से खुदाई करा रही पुलिस

गौतमबुद्ध नगर जिले के प्रशासन के लिए यह बड़ी राहत की खबर है कि हर दिन संक्रमित लोग कोरोना को हराकर अपने घरों को लौट रहे हैं। मंगलवार को बीते 24 घंटे में 138 लोगों ने कोरोना को परास्त कर प्रशासन को सुकून की सांस लेने का हौसला दिया है। इसके साथ ही जिले में स्वस्थ होने वाले लोगों की संख्या 2728 हो गई है। जबकि 851 लोगों का इलाज अभी नोएडा और ग्रेटर नोएडा के विभिन्न कोविड अस्पतालों में किया जा रहा है।



Advertisement