लॉकडाउन के दौरान टैक्स छूट के लिए बस एसोसिएशन का प्रदर्शन, सीएम योगी से की ये 3 मांग

नोएडा। वैश्विक महामारी कोरोना के संक्रमण के मद्देनजर किए गए लॉकडाउन की अवधि के दौरान वाहन टैक्स में छूट की मांग को लेकर नोएडा बस एसोसिएशन ने गुरुवार को सेक्टर-35 स्थित एआरटीओ दफ्तर पर जोरदार प्रदर्शन किया। इस दौरान एसोसिएशऩ ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को संबोधित तीन सूत्रीय ज्ञापन एआरटीओ को सौंपा।

यह भी पढ़ें: UP में नोएडा के बाद दूसरे नंबर पर गाजियाबाद, 179 नए केस के साथ 3765 पहुंची कुल संक्रमितों की संख्या

एसोसिएशन के अध्यक्ष संदीप धूपर और महासचिव अनिल दीक्षित ने बताया कि मुख्यमंत्री के सम्मुख तीन मांगे रखी गई हैं। उनमें शासन की गाइडलाइन के अनुसार 6 महीने का वाहन टैक्स माफ करने, शेष 06 महीने की अवधि के लिए पेनल्टी के बिना टैक्स वसूलने और ऑल इंडिया बस परमिट की व्यवस्था मुख्यालय से हटाकर संभागीय स्तर पर करने की मांग की गई है।

यह भी पढें: अपहृत बिल्डर विक्रम त्यागी का नहीं लगा सुराग, पता बताने वाले को मिलेगा 50 हजार का इनाम

प्रदर्शन के दौरान एसोसिएशन के सदस्यों ने जमकर नारेबाजी की। बाद में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को संबोधित ज्ञापन एआरटीओ एके पांडेय को सौंपा। एआरटीओ ने एसोसिएशन की समस्याओं स्थानीय स्तर पर भी समाधान करने का भरोसा दिया। इस मौके पर नोएडा संयुक्त ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष चौधरी वेदपाल सिंह,कोषाध्यक्ष निरंकार सिंह, बीडी शर्मा, आलोक कुमार, सुधीर अवाना, रमेश छिब्बर और कौशल अग्रवाल आदि मौजूद थे।



Advertisement