बड़ी खबर, यूपी का निवासी था दिल्ली पुलिस का ये सिपाही फांसी लगाकर दी जान,4 महीने पहले ही बांधा था शादी के बंधन में पढ़े पूरी खबर:

सूत्रों के मुताबिक इस बड़ी खबर सामने आई है।दिल्ली के बुराड़ी इलाके में एक पुलिस कॉन्स्टेबल ने फांसी लगाकर जान दे दी. यह घटना गुरुवार सुबह की है.
कॉन्स्टेबल का नाम परीक्षित ढाका (25) है। पुलिस को फिलहाल अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
जानकारी के मुताबिक, परीक्षित की पत्नी भी दिल्ली पुलिस में ही कांस्टेबल है। जो इस घटना के वक्त अपनी ड्यूटी पर थी। पुलिस ने बताया परीक्षित पत्नी मीनाक्षी के साथ लक्ष्मी विहार, बुराड़ी में रहता रहता था। वह मूलरूप से बागपत यूपी निवासी था।

दंपति 2018 में दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल भर्ती हुए थे। जिनकी पोस्टिंग सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट पीसीआर यूनिट में थी। मीनाक्षी के पिता भी दिल्ली पुलिस में हैं. गुरुवार सुबह मीनाक्षी ड्यूटी पर गई। करीब 11.30 बजे परीक्षित के ससुर देवेंद्र घर पहुंचे। जहां उन्होंने सबसे पहले अपने दामाद को पंखे से लटका देखा। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

पुलिस का कहना है कि सिपाही ने किस वजह से जान दी, यह साफ नहीं हो पाया है। पुलिस मीनाक्षी और परिवार के बाकी सदस्यों से पूछताछ कर जांच कर रही है।

Advertisement