सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त के भाई और उनके बेटे समेत परिवार के 4 लोगों को हुआ कोरोना

बलिया. कोरोना संक्रमण यूपी के बलिया से भाजपा सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त के परिवार तक भी पहुंच गया है। उनके बेटे विपलेन्दु प्रताप सिंह, उनके भाई पूर्व ब्लाक प्रमुख कन्हैया सिंह और भतीजा के अलावा तीन साल की मासूम नातिन भी कोरोना संक्रमित पाई गई है। यही नहीं कहा जा रहा है कि उनके संसदीय कार्यालय का एक स्टाफ भी संक्रमित पाया गया है। 1 दिन पहले सांसद के निजी सचिव के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सभी का सैंपल लिया गया था। फिलहाल सभी लोग पूरी तरह स्वस्थ हैं और उन्हें होम आइसोलेशन में रखा गया है।

 

बलिया में कोरोना संक्रमण फैलने की रफ्तार काफी तेज चुकी है। शुक्रवार को तो संक्रमितों के आंकड़े जिले पर कोरोना बम की तरह फूटे। पहली बार जिले में रिकॉर्ड 202 कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इनमें सबसे ज्यादा 132 बलिया जिला कारागार में बंद कैदी रहे। जबकि 70 संक्रमितों में शहर के साथ ही ग्रामीण इलाकों के लोग शामिल हैं। जिला जेल में 3 दिनों में अब तक 160 कैदी संक्रमित पाए जा चुके हैं। सभी को फिलहाल जेल में ही आइसोलेट किया गया है।

 

बताते चलें कि बलिया में पहला कोरोना का मरीज 10 मई को मिला था, जबकि जिले में कोरोना से पहली मौत 28 जून को दर्ज की गई थी। हालात ये हैं की ताजा आंकड़ों के बाद बलिया जिले में अब तक 1141 लोग संक्रमित हो चुके हैं, जबकि जहां गुरुवार तक 9 मौतों का आंकड़ा शुक्रवार को बढ़कर 14 पहुंच गया। राहत की बात यह है कि अब तक बलिया में 636 कोरोना के मरीज ठीक हो चुके हैं।

By Amit Kumar



Advertisement