शर्मनाक: हैवान पिता 5 साल तक बेटी से करता रहा दुष्कर्म, 4 बार कराया गर्भपात

रामपुर। पिता पुत्री के रिश्तों को शर्मशार करने वाली एक घटना रामपुर में घटी है। जहां पर एक बेटी ने अपने पिता पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि पीड़िता जब अपनी शिकायत लेकर थाने गई तो पुलिसकर्मियों ने मुह बंद रखने की धमकी देकर उसे भगा दिया। जिसके बाद पीड़िता ने एसपी आवास पर पहुंचकर आरोपी पिता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें: शराब पार्टी में हमप्याला हुए दोस्त की गोली मारकर कर दी हत्या

दरअसल, घटना जिले की तहसील बिलासपुर कोतवाली इलाके के एक गांव की है। यहां रहने वाली एक युवती का आरोप है कि उसका पिता पिछले 5 साल से लगातार उसका यौन शोषण करता आ रहा है। आरोपी ने उसका 4 बार गर्भपात भी कराया। आरोप है कि घटना की तहरीर लेकर जब वह थाने गई तो वहां पर गांव के प्रधान व दरोगा द्वारा उसे धमकाकर भगा दिया गया।

पीड़िता ने बताया कि बचपन में उसी मां का देहांत हो गया। उसके दो भाई हैं। वह दूसरी जगह मजदूरी करते हैं। जिसके चलते वह अपने पिता के साथ घर में अकेली रहती है। आरोप है कि चार साल पहले से उसका पिता श्याम लाल लगातार उसके साथ गलत काम करता आ रहा है। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट करता है। बाद में उसने बिहार की एक महिला से शादी कर ली। आरोप है कि इसके बावजूद भी वह युवती से दुष्कर्म करता रहा।

यह भी पढ़ें: मेरठ समेत वेस्ट में झमाझम बरसात से मौसम हुआ सुहाना

मामले में पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम ने बताया कि युवती ने अपने पिता पर गंभीर आरोप लगाए हैं। युवती की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। अब पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा जाएगा। जिसके बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा। पीड़िता के बयान भी कोर्ट में कराये जाएंगे।



Advertisement