एक 9 साल के लड़के से शादी करने के पश्चात यह लड़की हो गई विश्व प्रसिद्ध, आखिर कौन है यह लड़का आइए जाने:

कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण अब सुनने में आ रहा है की ये सीरीज ही बंद हो रही है, जी हाँ आपने ठीक समझा 'पहरेदार पिया की' धारावाहिक की शूटिंग रुक गई है और मीडिया में ये कयास लगाए जा रहे है की हो सकता है शायद ये सीरियल बंद ही कर दिया जाए!

लेकिन इन सब के बिच धारावाहिक में नौ साल के बच्चे की पत्नी बनने वाली एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश की निकल पड़ी है, टीवी सीरियल का कुछ भी हो लेकिन वो रातोरात एक सेलिब्रिटी बन चुकी है! शायद इसी बात को ध्यान में रख के इस अभिनेत्री ने ये कॉन्ट्रैक्ट साइन किया होगा…


तेजस्विनी का जन्म एक संगीत प्रेमी परिवार में जेद्दाह सऊदी में हुआ था और 2015 में ही उन्होंने BTech की डिग्री मुंबई विष्वविधालय से हासिल की है!

इसी साल कलर्स पे स्वरागिनी में उन्हें पहला ब्रेक मिला था लेकिन इस टीवी सीरियल से जो उनको पब्लिसिटी मिली है उससे उनके करियर को नई ऊंचाई मिलेगी!

तेजस्वी के सोशल अकाउंट (ट्विटर) पर उनकी लोकप्रियता बढ़ रही है, वो भी आये दिन अपनी बोल्ड तस्वीरे शेयर करती रहती है. आशा है अब उनका करियर तो नहीं डूबेगा, हो सकता है सीरियल बंद हो जाए, लेकिन उनके करियर में ये कंट्रोवर्सी मील का पत्थर साबित होगी..

Advertisement