कानपुर एनकाउंटर:AIEMIM के प्रमुख ओवैसी ने मुख्यमंत्री योगी पर लगाया आरोप, मुख्यमंत्री की "ठोक देंगे" पालिसी को बताया जिम्मेदार':

उत्तर प्रदेश के कानपुर में हुए पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ के दौरान 8 पुलिसकर्मी शहीद हो गए तथा सात पुलिसकर्मियों को घायल बताया जा रहा है। आपको बता दें कि इस घटना के बाद AIEMIM के प्रमुख ओवैसी का उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर बड़ा बयान आया है,उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ठोक देंगे पालिसी को जिम्मेदार बताते हुए कहा कि यह सब इसी पॉलिसी की करतूत है।

ओवैसी ने कहा मुख्यमंत्री योगी की 'ठोक देंगे' नीति पूरी तरह राजनीतिक विफलता थी। इस विनाशकारी नीति के लिए यूपी के सीएम जिम्मेदार हैं। आप नियम-कानून को बंदूक से दबा नहीं सकते। हमें इस मामले में सकारात्मक परिणाम की उम्मीद है।

उन्होंने कहा, एक अपराधी जिस पर 60 मामले दर्ज किए गए हैं और जिसकी जमानत पुलिस और सरकार ने रद्द नहीं की थी, उसने इन सभी पुलिस अधिकारियों की हत्या कर दी।

इसके बाद उन्होंने कहा कि सीएम योगी को यह भरोसा दिलाना होगा कि विकास दुबे को गिरफ्तार किया जाना चाहिए, न कि एनकाउंटर के नाम पर उसकी हत्या करनी चाहिए।


पुलिस ने विकास दुबे के ऊपर रखी गई इनाम की राशि को 50 हजार से बढ़ाकर 1 लाख कर दिया है। बावजूद अबतक विकास दुबे की कोई जानकारी पुलिस को नहीं मिल पाई है। उत्तर प्रदेश पुलिस ने विकास दुबे के बिठुर स्थित आवास को धराशायी कर दिया।

Advertisement