Big News: सवारियों से भरी बस हुई हादसे का शिकार, 1 यात्री की मौत, दर्जन से अधिक घायल

शामली। जनपद के कैराना में पानीपत खटीमा मार्ग पर गुरुवार शाम भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमें पानीपत से शामली जा रही सवारियों से भरी एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में एक यात्री की मौत हो गई, जबकि एक दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। मृतक यात्री के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके पर पुलिस और प्रशासनिक अफसर हादसे की जांच पड़ताल कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: नर्स की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, तीन दिन के लिए बंद हुआ जिला अस्पताल

दरअसल, पानीपत से एक प्राइवेट बस यात्रियों से भर कर शामली आ रही थी। बताया जा रहा है कि जैसे ही बस शामली जनपद के कैराना गांव मन्ना माजरा के निकट पानीपत खटीमा मार्ग पर पहुंची तो बस असंतुलित होकर पलट गई। बस पलटने के बाद बस में मौजूद सवारियों में चीख-पुकार मच गई। जिसके बाद ग्रामीणों ने बस के नीचे दबी सवारियों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। वहीं हादसे में बस के नीचे दबने से यात्री वसीम निवासी शामली की मौके पर मौत हो गई। जबकि दो पुरुष 2, दो महिला व दो बच्चे सहित एक दर्जन से ज्यादा यात्री गंभीर घायल हो गए।

यह भी पढ़ें: मोबाइल लूट कर भाग रहे बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली

हादसे के बाद बस का चालक व परिचालक मौके से फरार हो गए। घायलों को एंबुलेंस के द्वारा शामली सीएचसी में भर्ती कराया गया। हादसे की सूचना पर कैराना एसडीएम उद्भव त्रिपाठी, सीओ प्रदीप सिंह, सीएमओ संजय भटनागर मौके पर पहुंचे तथा हादसे की जानकारी ली। एसडीएम उद्भव त्रिपाठी ने बताया कि बस तेज गति से चल रही थी। जिस कारण बस असंतुलित होकर सड़क किनारे पलट गई। घायलों का इलाज कराया जा रहा है। जबकि एक युवक की मौत हो गई है। युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।



Advertisement