एकतरफा प्यार में युवती और उसके पिता की हत्या करने वाले को पुलिस ने एनकाउंटर में गोली मारकर किया पस्त

मेरठ. थाना टीपी नगर क्षेत्र में दुस्साहसिक तरीके से पिता-पुत्री का कत्ल करने वाला सिरफिरा आशिक देर रात खाकी की गोली का निशाना बन गया। पुलिस ने आरोपी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। घायल का नाम रोहित गुर्जर है। आरोपी पर 25 हजार रुपये का इनाम है। यह पिछले एक महीने से पुलिस को चकमा देकर फरार था। आरोपी की तलाश कई थानों की पुलिस सरगर्मी से कर रही थी।

यह भी पढ़ें- सांसद आजम खान के बाद अब उनके करीबियों पर कसा शिकंजा, घर के बाहर नोटिस हुए चस्पा

एसपी सिटी डाॅ. एएन सिंह ने बताया कि आरोपी थाना मेडिकल पुलिस द्वारा मुठभेड़ में पकड़ा गया है। उन्होंने बताया कि देर रात मेडिकल पुलिस चेकिंग पर थी। इसी दौरान बाइक से एक व्यक्ति आता हुआ दिखाई दिया, जिसे चेकिंग के लिए रोकने का प्रयास किया गया, लेकिन वह पुलिस पर फायर झोंकता हुआ फरार होने की कोशिश करने लगा। इस पर पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसमें युवक के पैर में गोली लगी और वह जमीन पर गिर गया। इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में घायल युवक ने अपना नाम रोहित गुर्जर बताया। मुठभेड़ घोसीपुरा रोड पर हुई। घायल बदमाश से एक तमंचा, काफी मात्रा में जिंदा व खोखा कारतूस और एक बाईक बरामद हुई है।

घायल बदमाश से पूछताछ में पता चला कि उसने अपने दोस्त सागर और अन्य साथियों के साथ मिलकर गत 28 जून की रात थाना टीपी नगर स्थित शिवपुरम कॉलोनी में एक युवती और उसके पिता की गोली मारकर हत्या कर दी थी और युवती के भाई घायल कर दिया था। आरोपी युवती से एकतरफा प्यार करता था। युवती की दूसरे दिन बारात आने वाली थी। इस घटना में पांच नामजद और दो अज्ञात अभियुक्तों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया गया था। छह अभियुक्त पूर्व में ही गिरफ्तार कर जेल भेजे जा चुके हैं। इस बदमाश पर 25 हजार का इनाम घोषित है। घायल बदमाश को इलाज के लिए हॉस्पिटल भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें- मुजफ्फरनगर में पेट्रोल पंप पर लूट के दौरान सेल्समैन को गोली मारकर लुटेरे फरार



Advertisement