भीषण सड़क दुर्घटना: हेलमेट नहीं पहनने के कारण बुझे दो घरों के चिराग, परिवारों में मचा हाहाकार

बिजनौर. हेलमेट नहीं पहनने के कारण एक भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई है। इस हादसे के बाद दो परिवारों में मातम छा गया है। बताया जा रहा है कि एक युवक अपनी रिस्तेदारी में हलदौर थाना क्षेत्र के गांव पावटी गया था। बीती रात घर लौटने के दौरान नूरपुर के गोल बगिया के पास बाइक सवार युवक की बाइक खड़े ट्रक में जाकर घुस गई। इस हादसे में युवक और उसके मामा के बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें- सवारियों से भरी बस हुई हादसे का शिकार, 1 यात्री की मौत, दर्जन से अधिक घायल

दरअसल, किरतपुर का रहने वाला जलसी नाम का युवक पावटी गांव में अपने रिश्तेदारी में गया था। बीती रात वापस घर लौटते समय युवक जलसी व उसके मामा का बेटा गौरव बाइक से वापस आ रहे थे। बताया जा रहा है कि वह जैसे ही नूरपुर के गोल बगिया के पास पहुंचे तो उनकी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क पर खड़े एक ट्रक से टकरा गई। इस टक्कर में युवक और उसके मामा के बेटे की मौके पर ही मौत हो गई।

राहगीरों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर शवों को जिला अस्पताल पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। इस हादसे के बाद से मृतक के घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। बताया जा रहा है कि युवक बिना हेलमेट के मोटरसाइकिल चला रहा था, जिस दौरान हादसा हुआ उस समय युवक ने या बाइक पर पीछे उसके मामा के बेटे ने हेलमेट नहीं पहन रखा था। जिस कारण सिर से ज्यादा खून बह जाने के चलते दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मृतकों के घरवालों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- यूपी: सरकारी एम्बुलेंस में स्ट्रेचर पर महिला से रासलीला, वीडियाे हुआ वायरल



Advertisement