हिन्दू युवा वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के बिगड़े बोल, मेरी गिरफ्तारी हुई तो यूपी होगी आग के हवाले

मथुरा. विगत दिनों थाना हाईवे क्षेत्र में लॉकडाउन के दौरान हुए हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यक्रम में लॉकडाउन के नियमों की धज्जियां उड़ाई गई और कार्यक्रम स्थल के प्रबंधक के साथ साथ हिन्दू युवा वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर लॉकडाउन उल्लंघन में कार्यक्रम करने का थाना हाईवे में मुकदमा दर्ज हुआ। वहीं मुकदमा दर्ज होने से बोखलाए राष्ट्रीय अध्यक्ष ने थाना हाईवे प्रभारी को धमकी दे डाली। हिन्दू युवा वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्य नाथ के द्वारा कोरोना काल में अहम निर्णय लिए जा रहे हैं और योगी आदित्यनाथ ने सप्ताह में 2 दिन लॉकडाउन रखने का निर्णय लिया है वहीं विगत शनिवार को लॉकडाउन के दौरान हिंदू युवा वाहिनी का सम्मेलन थाना हाईवे क्षेत्र के अंतर्गत सम्पन्न कराया गया। हिंदू युवा वाहिनी के इस कार्यक्रम में एक महिला अधिवक्ता के द्वारा हंगामा भी किया गया और लॉकडाउन उल्लंघन की धाराओं में कार्यक्रम आयोजकों और राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुराग भृगवंशी के साथ-साथ गेस्ट हाउस संचालक के ऊपर भी थाना हाईवे में मुकदमा दर्ज कराया गया।

बौखलाए हिंदू युवा वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुराग भृगवंशी ने थाना प्रभारी हाईवे विनोद यादव के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की अभद्र टिप्पणी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अनुराग ने यूपी पुलिस को चुनौती खुलेआम दे डाली और थाना हाईवे प्रभारी के ऊपर अभद्र टिप्पणी करते हुए कहा कि थाना हाईवे प्रभारी को बलिया में फिकवा दिया जाएगा। आरोपी महंत अनुराग ने यह भी धमकी दी अगर पुलिस उसकी गिरफ्तारी करती है तो पूरी यूपी को आग के हवाले कर दिया जाएगा।

वीडियो में अनुराग ने अपने आप को कानपुर पुलिस कर्मियों की हत्या करने वाले विकास दुबे के बाद दूसरा हिंदू नेता बताया है। इस धमकी से पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। धमकी का मुकदमा मथुरा के थाना हाईवे में थाना प्रभारी हाईवे के द्वारा आईटी एक्ट के साथ-साथ 153 और 506 में मुकदमा दर्ज करा दिया गया है, वहीं मामले की जानकारी देते हुए एसपी सिटी उदय शंकर सिंह ने बताया कि आरोपी महंत अनुराग भृगवंशी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी के खिलाफ जल्द ही कार्रवाई करते हुए गिरफ्तारी की जाएगी।



Advertisement