कंपनी के पैसे खर्च होने के पश्चात, मैनेजर के प्राइवेट पार्ट में डाला मालिक ने सैनिटाइजर का भरमार खबर पढ़ें विस्तार से:

यह घटना महाराष्ट्र की है जहां पर मैनेजर ने कंपनी के सारे पैसे लक डाउन के दौरान अपने रहन-सहन में खर्च कर दिया जिसके बाद कंपनी के मालिक ने उसके साथ हैवानियत पेशकश की तथा कथित तौर पर अपने मैनेजर को अगवा कर लिया और उससे खर्च किए गए पैसे मांगे। जब पीड़ित मैनेजर पैसे नहीं दे सका तो मालिक ने अपने मैनेजर के प्राइवेट पार्ट में सैनिटाइजर स्प्रे कर दिया।पीड़ित युवक दिल्ली में लॉकडाउन के समय कंपनी के खर्चे पर रहा था। इस मामले में मैनेजर ने पुणे के कोथरूड में शिकायत दर्ज करवाई है।।
मैनेजर एक लॉज में रह रहा था और कंपनी द्वारा मुहैया कराए गए पैसे खर्च कर रहा था। शिकायतकर्ता मैनेजर ने कहा कि 7 मई को वो दिल्ली से पुणे लौटा तो उसे मालिक ने 17 दिनों तक क्वारनटीन रहने के लिए कहा।
 पैसे न होने की वजह से युवक ने अपना फोन और डेबिट कार्डपुलिस का कहना है कि आरोपी युवक को फर्म के ऑफिस में ले गए और शारीरिक यातनाएं दी. उसके प्राइवेट पार्ट पर सैनिटाइजर छिड़क दिया गया. आरोपियों ने बाद में युवक को छोड़ दिया. इसके बाद पीड़ित ने अस्पताल में अपना इलाज करवाया और पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस मामले की जांच कर रही है, इसमें अबतक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Advertisement